गाँधी परिवार के इशारे पर प्रेस कांफ्रेंस बोलीं स्मृति ईरानी उनकी बेटी कॉलेज स्टूडेंट है, वो कोई बार नहीं चलाती

Smriti Irani spoke at the press conference at the behest of the Gandhi family, her daughter is a college student, she does not run any bar.

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बेटी पर अवैध बार चलाने के आरोपों पर सफाई दी है। शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस कर उन्होंने कहा कि यह झूठ है और इसके लिए वो कांग्रेस से कोर्ट में जवाब मांगेंगी।

उन्होंने कहा कि उनकी बेटी कॉलेज स्टूडेंट है, वो कोई बार नहीं चलाती। कांग्रेस मुझे और मेरी बेटी को बदनाम कर रही है।

स्मृति बोलीं- कांग्रेस प्रवक्ताओं ने बेटी को अपमानित किया
अमेठी सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस के प्रवक्ताओं ने उनकी बेटी को अपमानित किया है। कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने पेपर दिखाकर कहा कि मेरी बेटी बार चलाती है। यह सब कांग्रेस नेतृत्व के आदेश पर हो रहा है।


 


आरटीआई के आधार पर लगा रहे आरोप
स्मृति ने यह भी कहा कि कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा है कि मेरी बेटी को शो कॉज नोटिस भेजा जाए। मैं पूछती हूं कि जो पेपर वह दिखा रहे थे उसमें क्या मेरी बेटी का नाम है? कांग्रेस नेता जय राम रमेश ने कहा है कि वह आरटीआई के आधार पर मेरी बेटी पर आरोप मढ़ रहे हैं। क्या आरटीआई के उस आवेदन में मेरी बेटी का नाम है? क्या उसके जवाब में मेरी बेटी का नाम है?

ईरानी ने कहा कि कांग्रेस के प्रवक्ताओं ने हंसते हुए कहा, 'मैं सोनिया गांधी और राहुल गांधी के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस करती हूं। हां, मैं सोनिया गांधी और राहुल गांधी के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस करती हूं और करती रहूंगी। मैं कांग्रेस के नेताओं से कोर्ट में जवाब मांगूंगी।'

कांग्रेस ने जोइश ईरानी पर अवैध बार चलाने का लगाया था आरोप
कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि स्मृति ईरानी की बेटी जोइश ईरानी गोवा में सिली सोल्स कैफे एंड बार नाम से जो रेस्टोरेंट चलाती हैं, उसका लाइसेंस अवैध है। इसके मालिकों ने शराब के लाइसेंस को जिसके नाम से रिन्यू कराया, उसकी 13 महीने पहले मौत हो चुकी है। इस संबंध में वकील एरेज रोड्रिग्ज ने शिकायत की थी।

यह भी पढ़ें : अग्निपथ योजना के विरोध में देशभर में आगजनी और तोड़फोड़ से रेलवे को 259.44 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ

Share this story