BJP की इस नन्ही फैन की धारदार स्पीच सुनकर PM मोदी-अमित शाह भी हैरान, लेकिन कांग्रेस को अच्छा नहीं लगा

BJP की इस नन्ही फैन की धारदार स्पीच सुनकर PM मोदी-अमित शाह भी हैरान, लेकिन कांग्रेस को अच्छा नहीं लगा

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा चुनाव 2022(Gujarat Assembly elections 2022) के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर हैं। यहां दो फेज 1 और 5 दिसंबर को वोटिंग होगी। रिजल्ट 8 दिसंबर को आएगा।

चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है, मुख्य राजनीति और सत्तारूढ़ दल भाजपा के अलावा AAP और कांग्रेस प्रचार पर पूरी ताकत लगा रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बच्ची के साथ दिखाई दे रहे हैं। भाजपा ने इसे पार्टी की एक नन्ही फैन बताया है।

viral video, PM Modi with a young BJP supporter during the campaign of the upcoming Gujarat Assembly elections kpa

जानिए क्यों वायरल है ये वीडियो?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election) के लिए प्रचार कर रहे हैं। सोमवार को उन्होंने सुरेंद्रनगर में रैली को संबोधित किया था। PM मोदी 20 से 22 नवंबर तक लगातार तीन दिन गुजरात के सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात में चुनावी रैलियां कर रहे हैं।

इस बीच ये बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।  BJP गुजरात के आफिसियल ट्वीटर अकाउंट पर इसे गृहमंत्री अमित शाह ने भी पोस्ट किया है।

अमित शाह ने गुजराती में इसका कैप्शन लिखा। इसमें कहा कि गुजरात और देश की छवि बदलने वाले मोदीजी के नेतृत्व में भाजपा के ऐतिहासिक कार्यों को इस खूबसूरत बिटिया ने बड़ी खूबसूरती से समझाया है।

viral video, PM Modi with a young BJP supporter during the campaign of the upcoming Gujarat Assembly elections kpa

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्ची ने गले में भाजपा का गमछा पहना हुआ है। पीएम मोदी उसके बाजू में बैठे हैं। इस दौरान बच्ची अयोध्या में बन रहे राम मंदिर, स्टेच्यू ऑफ यूनिटी सहित कई विषयों पर प्रभावी ढंग  से अपनी बात रख रही है। वह भाजपा की उपलब्धियों को गिनाती है। बाद में मोदी बच्ची  की सराहना करते हैं। मोदी ने दुपट्टे पर अपना ऑटोग्राफ भी दिया। 


हालांकि कांग्रेस ने इस पर आपत्ति ली है। जयराम नरेश ने एक tweet करके लिखा-प्रधानमंत्री द्वारा छोटे बच्चे का इस्तेमाल चुनाव प्रचार के लिए किया जा रहा है। यह क़ानून का खुला उल्लंघन है।

चुनाव आयोग कहा है ? राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (एनसीपीसीआर) कहां है? नरेश ने कांग्रेस की सोशल मीडिया और डिजिटल मीडिया प्लेटफार्म की चेयरपर्सन सुप्रिया श्रीनेत के tweet को आगे बढ़ाया है।

इसमें उन्होंने लिखा-यह होता है बच्चों का इस्तेमाल राजनीति में-प्रधानमंत्री मोदी छोटी बच्ची का इस्तेमाल चुनाव प्रचार के लिए कर रहे हैं। @NCPCR_ के @KanoongoPriyank कुम्भकर्ण की नींद सो रहे हैं क्या? अब नहीं लिखेंगे चुनाव आयोग को खर्रे? @ECISVEEP को स्वतः संज्ञान लेना चाहिए।


 

Share this story