महाराष्ट्र की सियासत में मंत्री अब्दुल सत्तार के बयान से नया विवाद: एनसीपी कार्यकर्ताओं ने मंत्री के घर पर तोड़फोड़ की , पत्थर फेंक शीशे भी तोड़े  

महाराष्ट्र की सियासत में मंत्री अब्दुल सत्तार के बयान से नया विवाद: एनसीपी कार्यकर्ताओं ने मंत्री के घर पर तोड़फोड़ की , पत्थर फेंक शीशे भी तोड़े

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 
मुंबई। महाराष्ट्र की सियासत में मंत्री अब्दुल सत्तार के बयान ने एक नया विवाद खड़ा कर दिया है। अब्दुल सत्तार के आवास के बाहर एनसीपी कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया और नारेबाजी भी की। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कुछ कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि मंत्री के घर पर तोड़फोड़ की गई है और पत्थर फेंक शीशे भी तोड़े गए। दरअसल, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) ने महाराष्ट्र के मंत्री अब्दुल सत्तार के खिलाफ एक टीवी साक्षात्कार के दौरान पार्टी सांसद और शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले को कथित रूप से अपशब्द कहने के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। 

सत्तार से रिश्वत की पेशकश के आरोपों के बारे में पूछा गया, जब उन्होंने अपना आपा खो दिया और सांसद को तथाकथित अपशब्द कहे। राकांपा कार्यकर्ताओं ने उपनगरीय मुंबई के बोरीवली के पुलिस थाने में अधिवक्ता इंद्रपाल सिंह के माध्यम से दायर अपनी शिकायत में सत्तार पर 'देश की पूरी महिला समुदाय का अपमान' करने का आरोप लगाया।

 
अपने शिकायत पत्र में एनसीपी ने कहा कि 7/11/2022 लोकशाही मराठी न्यूज चैनल पर कैबिनेट मंत्री अब्दुल सत्तार ने सांसद सुप्रिया सुले के खिलाफ गाली-गलौज और असंसदीय भाषा का इस्तेमाल किया। जब लोकशाही के पत्रकारों ने उनसे '50 खोके (50 करोड़ रुपये का आरोप)' के बारे में पूछा तो वह नाराज हो गया और गंदी भाषा में जवाब दिया। एनसीपी ने इसे देश की पूरी महिला समुदाय का अपमान बताया है और इसके साथ ही अपनी शिकायत में कहा कि  कानून के अनुसार इस मामले में गंभीरता से विचार करें / संज्ञान लिया जाए। 

Share this story