Morbi Bridge Accident: मोरबी में पुल हादसे के बाद पीएम मोदी ने की सीएम से बात, कहा- कड़ी नजर रखें, किया मुआवजे का एलान

Morbi Bridge Accident: मोरबी में पुल हादसे के बाद पीएम मोदी ने की सीएम से बात, कहा- कड़ी नजर रखें, किया मुआवजे का एलान
पीएम मोदी ने गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल से बात कर अधिकारियों को राहत-बचाव कार्य करने के निर्देश दिए। पीएम ने मोरबी हादसे में जान गंवाने वालों में से प्रत्येक के परिजन के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष से 2 लाख और घायलों को 50,000 रुपये देने की बात कही।

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 

नई दिल्ली। गुजरात के मोरबी में रविवार (30 अक्टूबर) को केबल पुल टूटने से लगभग 400 लोग नदी में गिर गये। हादसे के बारे में पीएम मोदी ने गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल से बात कर अधिकारियों को राहत-बचाव कार्य करने के निर्देश दिए। पीएम ने मोरबी हादसे में जान गंवाने वालों में से प्रत्येक के परिजन के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष से 2 लाख और घायलों को 50,000 रुपये देने की बात कही।


पीएम मोदी ने सीएम भूपेंद्र पटेल से बचाव दल को तुरंत घटनास्थल पर भेजने की बात कही। उन्होंने सीएम से खुद स्थिति पर बारीकी से नजर रखने और बचाव कार्यों की बागडोर अपने हाथ में लेने के निर्देश दिए। उन्होंने घटना से प्रभावित हुए लोगों की हर संभव मदद करने को कहा है। हादसे के वक्त पुल पर करीब 500 लोग मौजूद थे।

यह भी पढ़ें : गुजरात में अंग्रेजो के जमाने का 140 साल पुराना पुल टूटा: 500 लोग मच्छु नदी में गिरे, कई के डूबने की आशंका; 32 से ज्यादा की मौत


 

Share this story