जन सुराज पदयात्रा : प्रशांत किशोर ने कहा लालू जी का लड़का नौवीं पास है और  उपमुख्यमंत्री हैं, अगर आपका बच्चा नौवीं पास होगा तो क्या उसे चपरासी की भी नौकरी मिलेगी?

Jan Suraj Padyatra: Prashant Kishor said that Lalu ji's boy is ninth pass and is the Deputy Chief Minister, if your child is ninth pass, will he get a job as a peon too?
प्रशांत किशोर ने कहा कि बारह महीने घर का बेटा, पति और अभिभावक घर में होना चाहिए। इसके लिए जरूरी है कि यहां लोगों को रोजगार मिले। उन्होंने कहा कि हम आपसे पैसा नहीं मांग रहे हैं और न ही आपसे वोट मांगने आए हैं। हम आपका केवल आशीर्वाद लेना चाहते हैं। आप सभी लोग समाज के अच्छे व्यक्ति की पहचान कर सामने लाइए। उसके साथ हम पूरी ताकत से लगे रहेंगे। इस क्रम में जब लोगों ने जन सुराज का नारा लगाया तो प्रशांत किशोर ने कहा कि यह आवाज लालू प्रसाद, नीतीश कुमार और पीएम मोदी तक नहीं पहुंचेगा।

Newspoint24/ newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 

पश्चिम चंपारण। जन सुराज पदयात्रा के छठे दिन प्रशांत किशोर ने नौवीं पास लालू पुत्र पर पर तंज कसा। महिलाओं से बातचीत करते हुए कहा कि लालू जी का लड़का नौवीं पास है और वह उपमुख्यमंत्री हैं, अगर आपका बच्चा नौवीं पास होगा तो क्या उसे चपरासी की भी नौकरी मिलेगी? ऐसी व्यवस्था बदलनी चाहिए। प्रशांत किशोर जमुनिया से मैनाटांड़ के डमरापुर के लिए निकले। करीब पंद्रह किलोमीटर यात्रा के क्रम में जमुनिया बाजार, कटराव और धनौजी गांवों में लोगों से संवाद किया। उन्हें लोगों ने अपनी समस्याएं बताई।

 
प्रशांत किशोर ने कहा सिर्फ आशीर्वाद दिजिए
प्रशांत किशोर ने कहा कि बारह महीने घर का बेटा, पति और अभिभावक घर में होना चाहिए। इसके लिए जरूरी है कि यहां लोगों को रोजगार मिले। उन्होंने कहा कि हम आपसे पैसा नहीं मांग रहे हैं और न ही आपसे वोट मांगने आए हैं। हम आपका केवल आशीर्वाद लेना चाहते हैं। आप सभी लोग समाज के अच्छे व्यक्ति की पहचान कर सामने लाइए। उसके साथ हम पूरी ताकत से लगे रहेंगे। इस क्रम में जब लोगों ने जन सुराज का नारा लगाया तो प्रशांत किशोर ने कहा कि यह आवाज लालू प्रसाद, नीतीश कुमार और पीएम मोदी तक नहीं पहुंचेगा। जरा जोर से आवाज लगाइए जो उनकी कानों तक पहुंचे। धनौजी से आगे बढ़े तो पिपरा चौक पर लोगों से मिले और जन सुराज संवाद यात्रा के मायने को समझाया। इसके बाद बजड़ा में जनप्रतिनिधियों के साथ संवाद किया। इस दौरान उन्होंने स्थानीय महिलाओं से मुलाकात की।


यह भी पढ़ें : मुंबई और गुजरात से 60 किलो ड्रग पकड़ी गई, एयर इंडिया का एक पूर्व पायलट समेत छह गिरफ्तार ,बरामद ड्रग्स की कीमत 120 करोड़ रुपये

 

Share this story