गुजरात विधानसभा चुनाव : हार्दिक पटेल ने साफ तौर पर कहा है कि राज्य में भगवा पार्टी एक बार फिर से सरकार बनाने जा रही है

# ब्रेकिंग न्यूज इन हिंदी #Breaking News# बिग ब्रेकिंग न्यूज इन हिंदी # ब्रेकिंग न्यूज # न्यूज इन हिंदी # लेटेस्ट हिंदी न्यूज # हिंदी न्यूज लाइव # इंडिया न्यूज # उत्तर प्रदेश न्यूज # हिंदी न्यूज अपडेट्स # लेटेस्ट हिंदीन्यूज #Newspoint24.com#Gujarat Assembly Elections#BJP#Hardik Patel#Alpesh Thakor#Congress#PM Modi#गुजरात विधानसभा चुनाव#भाजपा#हार्दिक पटेल#अल्पेश ठाकोर#कांग्रेस#पीएम मोदी

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 

अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा के निकट पर अपनी किस्मत आजमा रहे हार्दिक पटेल ने साफ तौर पर कहा है कि राज्य में भगवा पार्टी एक बार फिर से सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने अपने बयान में कहा कि हम अपनी जीत सुनिश्चित करेंगे। उन्होंने दावा किया कि भाजपा की सरकार 150 से ज्यादा सीटों के साथ बहुमत से बनने जा रही है। हम इसमें अपना योगदान देने के लिए यहां हैं। दरअसल, हार्दिक पटेल खुद के और अल्पेश ठाकोर की उम्मीदवारी पर बोल रहे थे। भाजपा ने वीरमगाम से हार्दिक पटेल को उम्मीदवार बनाया है। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा ने जो मुझे ज़िम्मेदारी दी है उस पर मैं खरा उतरने का काम करूंगा। विरामगम सीट से सबको साथ लेकर चुनाव जीतने की कोशिश होगी। 

 

पटेल ने कहा कि इस सीट पर भले 10 साल से कांग्रेस हो लेकिन यह मेरी जन्म, कर्म और मात्रभूमी है और यहां के लोग हमें स्वीकारेंगे। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस और आप पर भी निशाना साधा। हार्दिक पटेल ने कहा कि आप हो या कांग्रेस, वे गुजरात की संस्कृति और गौरव के खिलाफ रहे हैं। गुजरात के 7 करोड़ लोग उन्हें कभी पसंद नहीं करेंगे। वे कहते हैं कि हम मुफ्त बिजली देंगे, हर गुजराती गुजरात सरकार को मुफ्त बिजली देता है। क्योंकि हर घर में सोलर पैनल है। उन्होंने अपनी पुरानी पार्टी पर हमला जारी रखा। उन्होंने कहा कि गुजरात के लोग कांग्रेस की बात नहीं सुनना चाहते। मैं कभी कांग्रेस में था, मैं यह जानता हूं। हर समय गुजरातियों का अपमान करने वाली और राज्य के गौरव पर सवाल उठाने वाली कांग्रेस को गुजरात की जनता कभी स्वीकार नहीं करेगी। 

 
खुद की जीत पर भरोसा जताते हुए हार्दिक पटेल ने कहा कि हमने पिछले 5 महीनों में जिस तरह यहां के लोगों के लिए सामाजिक कार्यों के जरिए काम किया है, उन्हें लगता है कि मैं युवा हूं और उनके लिए काम करूंगा। मैं विकास के 10 साल के सूखे को हरियाली में बदलने और पीएम मोदी की नीतियों को लागू करने के लिए काम करूंगा। आपको बता दें कि इस साल मई में विपक्षी दल छोड़कर आए कांग्रेस के पूर्व कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष तथा पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को भाजपा ने टिकट दिया है। 

 

यह भी पढ़ें : राहुल गांधी की अगुवाई में जारी भारत जोड़ो यात्रा को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस एक्शन में आयी, मामला हुआ दर्ज

Share this story