एक दिन के लिए सीबीआई और ईडी को हमें दे दो , तो बीजेपी के आधे से ज्यादा नेता जेल में होंगे : अरविंद केजरीवाल

# ब्रेकिंग न्यूज इन हिंदी #Breaking News# बिग ब्रेकिंग न्यूज इन हिंदी # ब्रेकिंग न्यूज # न्यूज इन हिंदी # लेटेस्ट हिंदी न्यूज # हिंदी न्यूज लाइव # इंडिया न्यूज # उत्तर प्रदेश न्यूज # हिंदी न्यूज अपडेट्स # लेटेस्ट हिंदीन्यूज #Newspoint24.com#अरविंद केजरीवाल#CBI# ED#Arvind Kejriwal#BJP leaders
केजरीवाल ने कहा कि सीबीआई-ईडी के करीब 800 अधिकारी पिछले 4 महीने से इस पर काम कर रहे थे। उन्हें सिर्फ एक काम दिया गया था- कुछ भी करो, मनीष सिसोदिया को सलाखों के पीछे डाल दो। आज की चार्जशीट से पता चलता है कि उन्हें उसके खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला।  उन्होंने कहा है कि अगर एक दिन के लिए सीबीआई और ईडी को उन्हें सौंप दिया जाए तो बीजेपी के आधे से ज्यादा नेता जेल में होंगे। 
 

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 
नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि एमसीडी का चुनाव बड़ा साफ होता जा रहा है। भाजपा के 10 वीडियो बनाम केजरीवाल के 10 काम। जनता को तय करना है कि उनको भाजपा के 10 वीडियो चाहिए या केजरीवाल के 10 काम चाहिए। 4 तारीख को चुनाव हैं। दिल्ली की जनता इन सब वीडियो के जवाब दे देगी। इस देश में किस तरह की नौटंकी चल रही है पता नहीं। रोज सुबह एक नया वीडियो सामने आ जाता है। दिल्ली में आप को 230 से ज्यादा सीटें आएंगी और बीजेपी की 20 से कम आएंगी। इनको अपने बड़े बड़े मंत्रियों को बुलाना पड़ रहा है। 

 
 
केजरीवाल ने कहा कि सीबीआई द्वारा शराब नीति पर दाखिल चार्जशीट पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सीबीआई ने मनीष सिसोदिया को क्लीन चिट दे दी है। कल की चार्जशीट से यह साबित हो गया है कि इनको मनीष सिसोदिया के ख़िलाफ़ रत्ती भर भी सबूत नहीं मिला है। केजरीवाल ने कहा कि सीबीआई-ईडी के करीब 800 अधिकारी पिछले 4 महीने से इस पर काम कर रहे थे। उन्हें सिर्फ एक काम दिया गया था- कुछ भी करो, मनीष सिसोदिया को सलाखों के पीछे डाल दो। आज की चार्जशीट से पता चलता है कि उन्हें उसके खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला।  उन्होंने कहा है कि अगर एक दिन के लिए सीबीआई और ईडी को उन्हें सौंप दिया जाए तो बीजेपी के आधे से ज्यादा नेता जेल में होंगे। 

 
गुजरात चुनाव पर बात करते हुए केजरीवाल ने कहा कि वहां के लोगों को अचंभा हो रहा है कि एक ऐसा शख्स आया है जो उनके हक की बात कर रहा है। बिजली कम करने से लोगों को 3-4 हजार रुपये महीना बचने लगेगा। किसानों के एमएसपी के ऊपर फसल खरीदेंगे। हमारा एजेंडा लोगों को पसंद आ रहा है। एक तरफ आशा है और एक निराशा है। गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी। 

 

यह भी पढ़ें : दिल्ली शराब घोटाले में सीबीआई की चार्जशीट दाखिल , मनीष सिसोदिया का नाम नहीं

Share this story