दक्षिण मुंबई की फैशन स्ट्रीट में आग लगने से 10 से ज्यादा दुकानें जल कर खाक 

दक्षिण मुंबई की फैशन स्ट्रीट में आग लगने से 10 से ज्यादा दुकानें जल कर खाक
नगर निगम के एक अधिकारी ने बताया कि शनिवार दोपहर मुंबई फैशन स्ट्रीट में सड़क किनारे लगी कम से कम 10 दुकानें आग की चपेट में आ गईं। उन्होंने कहा कि चर्चगेट के पास सड़क किनारे परिधान बाजार फैशन स्ट्रीट की एक दुकान में दोपहर करीब एक बजे आग लग गई और कुछ ही देर में यह आसपास के कुछ स्टोरों में फैल गई।

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 

मुंबई। मुंबई का जनपथ मानी जाने वाली फैशन स्ट्रीट मे आग लगने से 10 से ज्यादा दुकाने जल कर खाक हो गयी और इसमें रखा सामान भी धू-धू करके जल गया। जब आग लगी तब वहां कई लोग थे लेकिन समय से आग की सूचना लगने के बाद सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया लेकिन दुकानों में रखा लाखों का माल जलकर भस्म हो गया। नगर निगम के एक अधिकारी ने बताया कि शनिवार दोपहर मुंबई फैशन स्ट्रीट में सड़क किनारे लगी कम से कम 10 दुकानें आग की चपेट में आ गईं। उन्होंने कहा कि चर्चगेट के पास सड़क किनारे परिधान बाजार फैशन स्ट्रीट की एक दुकान में दोपहर करीब एक बजे आग लग गई और कुछ ही देर में यह आसपास के कुछ स्टोरों में फैल गई।


 


दक्षिण मुंबई की फैशन स्ट्रीट में शनिवार दोपहर को लगी आग में कम से कम 10 दुकानें जलकर खाक हो गई। हालांकि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है।

नगर निकाय के एक अधिकारी ने बताया कि चर्चगेट के पास फैशन स्ट्रीट की एक दुकान में दोपहर करीब एक बजे आग लगी और फिर आग ने आसपास की दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया।

अधिकारी ने कहा, “ अग्निशमन विभाग को सूचित किए जाने के बाद दमकल की छह गाड़ियों को मौके पर भेजा गया।” उन्होंने बताया कि आग को करीब 15 मिनट में बुझा दिया गया। आग लगने के कारण का पता लगाया जा रहा है। आग लगने की वजह से आसमान में काले धुएं के गुबार को देखा गया।

यह भी पढ़ें कांग्रेस मतलब भ्रष्टाचार, स्वार्थ व भाई-भतीजावाद की गारंटी, कांग्रेस में अनिश्चितता, अराजकता, गुटबाजी व अस्थिरता : पीएम मोदी
 

Share this story