गुजरात के मेहसाणा में राजस्थान के CM अशोक गहलोत की चुनावी सभा में एक सांड़ घुसा 

गुजरात के मेहसाणा में राजस्थान के CM अशोक गहलोत की चुनावी सभा में एक सांड़ घुसा

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 

मेहसाणा। गुजरात के मेहसाणा में राजस्थान के CM अशोक गहलोत की चुनावी सभा में एक सांड़ घुस गया। इस पर गहलोत ने कहा कि मैं बचपन से देखता आ रहा हूं कि जब भी कांग्रेस की मीटिंग होती है तो ये BJP वाले डिस्टर्ब करने के लिए उसमें बैल या गाय छोड़ जाते हैं। घटना सोमवार की है। इसका वीडियो मंगलवार को वायरल हुआ।


गहलोत ने कहा कि बीजेपी ने इस सांड़ को मीटिंग डिस्टर्ब करने के लिए भेजा था। चुनाव से पहले BJP हमारी मीटिंग डिस्टर्ब करने के लिए ऐसे और हथकंडे अपनाएगी। सभा में सांड़ के घुसते ही अफरातफरी मच गई। लोग उससे बचने की कोशिश करते नजर आए।


लोगों को शांत रहने को कहा
गहलोत ने मौजूद लोगों से शांत रहने को कहा। उन्होंने कहा कि सांड़ अपने आप निकल जाएगा। सांड़ को सुरक्षा व्यवस्था में तैनात कार्यकर्ता निकाल देंगे। उसके बाद सांड़ को सभा से बाहर निकाल दिया गया।

 
गुजरात में 1 और 5 दिसंबर को वोटिंग
गुजरात में विधानसभा चुनाव के लिए 1 और 5 दिसंबर को वोटिंग होना है। पहले चरण के लिए चुनाव प्रचार मंगलवार शाम 5 बजे थम गया है। पहले चरण में 89 सीटों पर मतदान होगा, इसके लिए 788 उम्मीदवार मैदान में हैं। इस दौरान मोरबी, कच्छ, राजकोट, पोरबंदर और जूनागढ़ जैसी सीटों पर वोटिंग होगी। 19 जिलों में होने वाली वोटिंग में 2 करोड़ से ज्यादा वोटर्स अपने मत का प्रयोग करेंगे।

 

यह भी पढ़ें : इजराइली फिल्म मेकर ने कश्मीर फाइल्स को वल्गर कहा,अनुपम खेर बोले- भगवान उन्हें सदबुद्धि दे इजराइल के राजदूत ने फटकारा

Share this story