अब दूसरी बार दुल्हन बनेंगी सामंथा?

Samantha Ruth Prabhu

 Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

Samantha Ruth Prabhu Speaks On Second Marriage

दूसरी शादी पर बोलीं सामंथा। (Photos- Samantha/Insta)

साउथ की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) किसी ना किसी वजह से हैडलाइन्स में आ ही जाती हैं। कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी पर्सनल लाइफ की वजह से लाइमलाइट बटोरती हैं। ऐसे में अब एक्ट्रेस अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में हैं।

फ़ोटो के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है.

दो साल पहले सामंथा ने 2021 में तलाक का ऐलान कर खूब सुर्खियां बटोरी थी। उन्होंने नागा चैतन्य के साथ फेरे लिए थे और पहली वेडिंग में करोड़ों रुपए खर्च किए थे, लेकिन 4 साल में ही इनका रिश्ता टूट गया। इसके बाद ‘द फैमिली फैन 2’ की एक्ट्रेस अपनी दूसरी शादी को लेकर हैडलाइन्स में आ गई हैं। चलिए बताते हैं पूरा मामला क्या है।

दरअसल, सामंथा रुथ प्रभु ने हाल ही में फैंस के साथ सोशल मीडिया पर गपशप की। इस दौरान उन्होंने फैंस के सवालों का जवाब दिया। इसी बीच एक फैन ने उनसे दूसरी शादी को लेकर सवाल कर दिया। उसने पूछा, ‘क्यो वो दोबारा शादी करेंगी?’ इस पर एक्ट्रेस ने बेबाकी से जवाब दिया। उन्होंने इसे एक बेकार इन्वेस्टमेंट बता दिया। आस्क मी एनीथिंग सेशन से सामंथा ने फैन के साथ बातचीत का स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। इसमें लिखा है, ‘आप दूसरी शादी के बारे में क्या सोचते हो?’ एक्ट्रेस ने कहा, ‘आंकड़ों के हिसाब से ये एक बुरा निवेश होगा।’ सामंथा ने अपनी पोस्ट में तलाक की दर का आंकड़ा भी शेयर किया है। इससे एक बात तो साफ जाहिर हो रही है कि एक्ट्रेस को दूसरी शादी में कोई इंटरेस्ट नहीं है।

 

नागा चैतन्य से शादी में खर्चे थे 10 करोड़

सामंथा ने नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य ने पहली शादी की थी। दोनों ने 7 अक्टूबर 2017 में शादी की थी। एक्स कपल ने ग्रैंड डेस्टिनेशन वेडिंग गोवा में की थी। दुनियाभर में इसके चर्चे रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इनकी शादी का बजट करीब 10 करोड़ रुए रखा गया था। इनकी वेडिंग में डेकोरेशन से लेकर शादी के जोड़े और गहनों का काफी ख्याल रखा गया था। मगर, 4 साल में ही इनका रिश्ता टूट गया और वो अलग हो गए।

  Samantha Ruth Prabhu

सामंथा से रिश्ता टूटने के बाद नागा चैतन्य के अफेयर की चर्चा खूब रही। उनका नाम एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला के साथ जुड़ा। इनकी नजदीकियों और डेटिंग की अटकलों ने इंटरनेट पर तहलका ही मचा दिया था। बहरहाल, अगर एक्टर के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘कस्टडी’ में देखा गया था। वहीं, सामंथा की बात की जाए तो वो आखिरी बार फिल्म ‘कुशी’ में नजर आई थीं। इसमें उनकी और विजय देवरकोंडा की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था।

Share this story