जो कोई अक्षय को थप्पड़ मारेगा हम उसे 20 लाख रूपए देंगे ; अक्षय कुमार के लिए दी कड़ी चेतावनी... 

 जो कोई अक्षय को थप्पड़ मारेगा हम उसे 20 लाख रूपए देंगे ; क्या बैन होने वाली है फिल्म OMG 2: अक्षय कुमार के लिए दी कड़ी चेतावनी...
राष्ट्रीय हिंदू परिषद भारत के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोविंद पाराशर ने कहा अक्षय कुमार ने शिव का रूप धारण करके जो कृत्य कर भगवान को अपमानित किया है उसके लिए जूता मारना सजा भी कम है। फिर भी हमारी संस्था ऐलान करती है कि जो कोई अक्षय को थप्पड़ मारेगा हम उसे 20 लाख रूपए देंगे। आप इससे अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म और अक्षय कुमार को लेकर लोगों में कितना गुस्सा है।

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 

आगरा (उत्तर प्रदेश)  अक्षय कुमार की फिल्म मूवी OMG 2 11 अगस्त कल यानि शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। कई लोगों ने फिल्म की तारीफ की, लेकिन ज्यादातर लोगों ने फिल्म देखने के बाद अक्षय कुमार के किरदार को लेकर गुस्सा जताया। मध्य प्रदेश से लेकर उत्तर प्रदेश तक में कई जगहों पर मूवी के पोस्टर जलाए गए और फिल्म को बैन करने की मांग की गई है। चेतावनी देते हुए कहा कि अगर फिल्म नहीं रोकी गई तो जनता सड़क पर उतरेगी। वहीं आगरा के एक हिंदू संगठन ने तो अक्षय को थप्पड़ मारने पर 20 लाख रूपए इनाम देने का ऐलान भी कर दिया है।

 

'अक्षय कुमार को जूता मारना भी कम सजा'

दरअसल, राष्ट्रीय हिंदू परिषद भारत के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोविंद पाराशर ने कहा अक्षय कुमार ने शिव का रूप धारण करके जो कृत्य कर भगवान को अपमानित किया है उसके लिए जूता मारना सजा भी कम है। फिर भी हमारी संस्था ऐलान करती है कि जो कोई अक्षय को थप्पड़ मारेगा हम उसे 20 लाख रूपए देंगे। आप इससे अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म और अक्षय कुमार को लेकर लोगों में कितना गुस्सा है।

 

'फिल्म में कई ऐसे गंदे सीन है जो देखने लायक नहीं'

फिल्म में अक्षय के किरदार को लेकर लोग भगवान शिव और हिंदू देवताओं का अपमान बता रहे हैं। लोगों ने कहा कि फिल्म में कई ऐसे गंदे सीन है जो नहीं दिखाए जाने चाहिए थे। जैसे गंदे तालाब में साड़ी पहनकर नहाना आदि...कई विवादित सीन हैं। हिंदू संगठन का आरोप है कि फिल्म के एक्टर और डारेक्टर ने भगवान की छवि को धूमिल किया है। इन लोगों ने इसे भावनाओं से खिलवाड़ करने वाला पाप बताया है।

 

अक्षय को फिल्म को बैन करने की दी चेतावनी

इन लोगों ने फिल्म के रिलीज के पहले दिन ही जगह-जगह पोस्टर फाड़े और आगजनी की। साथ ही चेतवानी दी की अगर फिल्म को बैन नहीं किया गया तो हिंदूवादी संगठन सिनेमाघरों के सामने प्रदर्शन करने से भी पीछे नहीं हटेंगे। बता दें कि ओएमजी 2 ने रिलीज के पहले दिन महज 10 करोड़ रुपए ही कमा सकी है। जबकि साथ रिलीज हुई गदर-2 ने बंपर ओपनिंग ली है।

Share this story