''पठान'' ही नहीं ''गहरियां'' में भी हुआ था वीएफएक्स का इस्तेमाल, वीडियो हो रहा है वायरल

''पठान'' ही नहीं ''गहरियां'' में भी हुआ था वीएफएक्स का इस्तेमाल, वीडियो हो रहा है वायरल

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

नई दिल्ली। पिछले साल से बॉलीवुड फिल्मों में वीएफएक्स का बड़े पैमाने पर इस्तेमाल किया जा रहा है। वीएफएक्स के अत्यधिक उपयोग के कारण कुछ फिल्मों को नेटिज़न्स ने ट्रोल किया गया। इसके साथ ही ''पठान'' में जबरदस्त वीएफएक्स के इस्तेमाल की वजह से उन्हें ट्रोल किया गया था।

इससे पहले सबसे ज्यादा चर्चित फिल्म ''गहरियां'' थी। ओटीटी प्लेटफॉर्म ''अमेजन प्राइम वीडियो'' पर रिलीज हुई दीपिका पादुकोण की फिल्म ''गहरियां'' की चर्चा रही। हाल ही में इस फिल्म को एक साल पूरा हुआ है। इस मौके पर फिल्म की टीम ने स्पेशल एनिवर्सरी सेलिब्रेशन भी किया है और तो और ''रेड चिलीज वीएफएक्स'' ने हाल ही में इस फिल्म के कुछ सीन्स का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

इस फिल्म के ज्यादातर सीन बीच पर हैं। मेकर्स ने इन सीन्स को ग्रीन स्क्रीन के जरिए शूट किया है। यह बात लोगों को पहली बार इस वीडियो के जरिए पता चली। इस साधारण सी फिल्म में भी जिस तरह वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है, उसे देखकर हर कोई जरूर हैरान रह गया।

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने फिल्म के मेकर्स को खूब ट्रोल किया है। वहीं कुछ ने मेकर्स की मेहनत की तारीफ भी की है। एक्ट्रेस अनन्या पांडे और प्रोड्यूसर करण जौहर ने फिल्म से जुड़ी कुछ यादें फैन्स के साथ शेयर की हैं। फोटोज शेयर करते हुए दोनों ने दर्शकों का शुक्रिया अदा किया।

यह फिल्म एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर जैसे गंभीर विषय पर है। इनमें से कई बोल्ड सीन्स की वजह से दीपिका पादुकोण को ट्रोल किया गया था। फिल्म में दीपिका के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे, रजत कपूर, नसीरुद्दीन शाह ने अहम भूमिका निभाई थी। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से मिले-जुले रिव्यू मिले थे।

Share this story