पाकिस्तानी हीरो फवाद खान संग रोमांस करेंगी वाणी कपूर

पाकिस्तानी हीरो फवाद खान संग रोमांस करेंगी वाणी कपूर

Newspoint24/newsdesk

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर अपनी नई फिल्म के साथ दर्शकों के बीच आ रही हैं। वह जल्द ही डायरेक्टर आरती बागड़ी की अपकमिंग रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगी। इसमें उनके ऑपोजिट पाकिस्तानी स्टार फवाद खान को कास्ट किया गया है। बताया जा रहा है कि यह अनटाइटल इंटरनेशनल प्रोजेक्ट है, जो हिंदी भाषा में है। इसकी पूरी शूटिंग ब्रिटेन में होगी।

एक ट्रेड सोर्स के मुताबिक, 'फवाद खान इंटरनेशनल लेवल पर काफी पॉप्युलर हैं। वह मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स का भी हिस्सा रहे हैं। इस प्रोजेक्ट को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। प्रोड्यूसर्स इस प्रोजेक्ट की घोषणा यूके में इसके शूटिंग शेड्यूल शुरू होने से ठीक पहले करेंगे।'

रोमांटिक कॉमेडी फिल्म की ये होगी कहानी

यह प्रोजेक्ट ईस्टवुड स्टूडियोज का पहला इंटरनेशनल कोलैबोरेशन है। रोमांटिक कॉमेडी फिल्म की कहानी दो ऐसे लोगों पर है, जिनके दिल प्यार में टूटे हैं। किस्मत उनको मदद के बहाने एक साथ मिलाती हैं और अनजाने में दोनों एक-दूसरे से इश्क कर बैठते हैं।

फवाद एक खूबसूरत भारतीय लड़की से प्यार करते हैं

सोर्स के मुताबिक, 'वाणी कपूर बड़ी फिल्मों का हिस्सा रही हैं और वह इस प्रोजेक्ट के लिए एकदम सही हैं। दरअसल, मेकर्स नई कास्ट चाहते थे, जिसमें फवाद एक खूबसूरत भारतीय लड़की से प्यार करते हैं और वाणी उस रोल में फिट बैठती हैं।' इस प्रोजेक्ट की शूटिंग इस साल सितंबर में शुरू हो सकती है।

'बदतमीज गिल' में नजर आने वाली हैं वाणी

वाणी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में बता करें तो वह जल्द ही 'बदतमीज गिल' में नजर आने वाली हैं। फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की की है, जिसका परिवार बरेली और लंदन में है। इस फिल्म में अपारशक्ति खुराना और परेश रावल भी हैं। अपारशक्ति लड़की के भाई का किरदार और परेश पिता का रोल निभाएंगे। इसका निर्माण निकी भगनानी और विक्की भगनानी कर रहे हैं, वहीं स्क्रिप्ट नवजोत गुलाटी ने लिखी है। 'बदतमीज गिल' के अलावा, एक्ट्रेस अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, एमी वर्क, आदित्य सील, प्रग्या जायसवाल और फरदीन खान के साथ 'खेल-खेल में' फिल्म में नजर आएंगी। उनके पास 'रेड 2' भी है।

फवाद 'बरजख' में नजर आएंगे

फवाद के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह सनम सईद के साथ 'बरजख' में नजर आएंगे। इस्लाम में बरजख का मतलब एक ऐसी जगह से है, जहां मौत के बाद और इंसाफ से पहले आत्माओं को रखा जाता है। शो के 6 एपिसोड होंगे। यह प्यार, नुकसान और उसके बाद की कहानी है। शो को असीम अब्बासी डायरेक्ट कर रहे है, जिन्हें 'चुड़ैल' और फीचर फिल्म 'केक' के निर्देशन के लिए जाना जाता है। शो 19 जुलाई से शुरू होगा और हर मंगलवार और शुक्रवार को जिंदगी की यूट्यूब चैनल और जी5 पर आएगा।

Share this story