कान्स 2024 में उर्वशी का पहला लुक: अपने आउटफिट की डीप-नेकलाइन के लिए ट्रोल हुईं
 

Cannes 2024 Urvashi Rautela

Newspoint24/newsdesk

 

उर्वशी रौतेला पॉपुलर बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, जो पिछले कई सालों से 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' में शामिल हो रही हैं। एक्ट्रेस ने कान्स 2024 में भी हिस्सा लिया है और अपने हर एक लुक से फैंस का ध्यान खींच रही हैं। अब, इवेंट के दूसरे दिन का उर्वशी का लुक सामने आया है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हालांकि, फैंस ने उनके आउटफिट के लिए उन्हें ट्रोल कर दिया है।

 

अपने आउटफिट की डीप-नेकलाइन के लिए ट्रोल हुईं उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला वैसे तो किसी भी आउटफिट को अच्छे से कैरी करना जानती हैं, लेकिन फिर भी वह अपने आउटफिट चॉइसेस से ट्रोल्स के निशाने पर आ ही जाती हैं। जैसा कि एक बार फिर हुआ, जब अभिनेत्री 'कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024' के दूसरे दिन ट्यूनीशियाई डिजाइनर सौहिर एल गब्सी द्वारा डिजाइन किए गए रेड कलर के ऑफ-शोल्डर गाउन को पहनकर रेड-कार्पेट पर चलती नजर आईं। दरअसल, उनके आउटफिट में ड्रामेटिक बैलून-स्लीव्स के साथ एक बड़ा बो था, जिसने उनके आउटफिट में एक ओम्फ फैक्टर जोड़ दिया था। हालांकि, एक्ट्रेस की ड्रेस की डीप नेकलाइन फैंस को पसंद नहीं आई।

Urvashi Rautela

Urvashi Rautela

ग्लैम मेकअप और यूनिक हेयरस्टाइल में वैसे तो उर्वशी बला की खूबसूरत दिख रही थीं, लेकिन अपनी ड्रेस की डीप-नेकलाइन की वजह से वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं। कुछ नेटिजंस ने उनकी ड्रेस की पसंद पर, तो कुछ ने बाकी सेलेब्स की तरह रेड कार्पेट पर न चलने और सिर्फ पैपराजी के लिए पोज देने के लिए उन्हें ट्रोल किया। देखें कमेंट्स।

कान्स 2024 में उर्वशी का पहला लुक

कान्स 2024 की ओपनिंग सेरेमनी में उर्वशी का लुक वाकई देखने लायक था। दरअसल, इवेंट के लिए उन्होंने पिंक कलर का बैकलेस गाउन पहना था, जिसमें एक बेजेल्ड बस्टियर कोर्सेट टॉप और स्कर्ट व फ्लेयर्ड कॉलर थे। पिंक ग्लव्स में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही थीं। हालांकि, यह उनका रत्नों से जड़ा हुआ हेयरबैंड था, जिसने उनके पूरे लुक में चार-चांद लगा दिए थे। 

Urvashi Rautela troll

Share this story