उर्फी जावेद ने फूलों से बनाई आउटफिट, एक्ट्रेस ने कुछ इस तरह ढका अपना बदन

उर्फी जावेद ने फूलों से बनाई आउटफिट, एक्ट्रेस ने कुछ इस तरह ढका अपना बदन
उर्फी जावेद ने रविवार को अपना बोल्ड वीडियो शेयर कर फैंस का संडे बना दिया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद ने बालों में लगाने वाले गजरे के फूलों स्कर्ट बनाई है। वहीं, टॉपलेस होकर हाथ और गजरे के फूलों से अपना बदन ढका है। उर्फी जावेद ने वीडियो के साथ कैप्शन में फूल बनाया है। 

Newspoint24/newsdesk

अपने फैशन और ड्रेसिंग सेंस को लेकर पॉपुलर रहने वाली मॉडल और एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपने वीडियोज और फोटोज फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। उर्फी जावेद की सोशल मीडिया पोस्ट में हमेशा नए तरह का फैशन और ड्रेसिंग सेंस देखने को मिलता है। उन्होंने फिर अपना एक वीडियो शेयर किया है जो लोगों को ध्यान खींच रहा है और जिसे देखकर उनके फैंस आहें भर रहे हैं। दरअसल, उर्फी जावेद ने इस बार फूलों से अपना बदना ढका है। आइए देखते हैं कि उनके वीडियो में नया क्या है।

उर्फी जावेद की लग गई क्लास

उर्फी जावेद ने रविवार को अपना बोल्ड वीडियो शेयर कर फैंस का संडे बना दिया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद ने बालों में लगाने वाले गजरे के फूलों स्कर्ट बनाई है। वहीं, टॉपलेस होकर हाथ और गजरे के फूलों से अपना बदन ढका है। उर्फी जावेद ने वीडियो के साथ कैप्शन में फूल बनाया है। उनके इस वीडियो को फैंस तो पसंद कर रहे हैं लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें हमेशा की तरह ट्रोल कर रहे हैं। उर्फी जावेद के वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है, 'क्या-क्या देखना पड़ रहा है।' एक यूजर ने लिखा है, 'भाई इसको कोई कपड़े और ड्रेसिंग सेंस सिखाओ।' एक यूजर ने लिखा है, 'पागल हो गई है लग रहा है, कोई शर्म ही नहीं रही।' एक यूजर ने लिखा है, 'इसको क्या चाहिए इन सब से।

उर्फी जावेद का करियर

उर्फी जावेद ने साल 2016 में टीवी इंडस्ट्री में शो 'बड़े भैया की दुल्‍हनिया' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उर्फी जावेद ने कई टीवी शोज में काम किया है। इसके अलावा उर्फी जावेद को 'बिग बॉस ओटीटी' और 'स्पिल्टविला' जैसे रियलिटी शोज का भी चेहरा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि 'उर्फी जावेद खतरों के खिलाड़ी 13' में भी नजर आ सकती हैं।

Share this story