सनी देओल-अमीषा पटेल की फिल्म का ट्रेलर रिलीज, फैंस बोले- 'फिर मचेगा गदर'

सनी देओल-अमीषा पटेल की फिल्म का ट्रेलर रिलीज, फैंस बोले- 'फिर मचेगा गदर'

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच मेकर्स ने फैंस को बड़ा तोहफा दिया है। दरअसल, फिल्म 'गदर 2' के सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले मेकर्स फिल्म 'गदर' (Gadar) को 9 जून को सिनेमाघरों में रिलीज करने जा रहे हैं। फिल्म 'गदर' का ट्रेलर 26 मई यानी शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया है। सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर' का ट्रेलर देख फैंस की पुरानी यादें ताजा हो गई हैं और इसे खूब पसंद कर रहे हैं। फिल्म 'गदर' के ट्रेलर पर फैंस जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं।

फिल्म 'गदर' के ट्रेलर पर लोगों के रिएक्शन
साल 2001 में रिलीज हुई सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर' को लोगों ने खूब पसंद किया था। अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट 'गदर 2' रिलीज होने वाला है। इससे पहले मेकर्स ने फिल्म 'गदर' रिलीज करने का फैसला किया। फिल्म 'गदर' 9 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिलहाल, फिल्म 'गदर' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म के ट्रेलर पर लोग खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। यहां पर लोगों के रिएक्शन देख सकते हैं।

फिल्म 'गदर' का ऐसा रहा था कलेक्शन

बताते चलें कि सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा'साल 2001 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को बनाने में सिर्फ 18.5 करोड़ रुपये का बजट लगा था और फिल्म ने 76.44 करोड़ रुपये का लाइफटाइम कलेक्शन किया था। वहीं, फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' ने वर्ल्डवाइड 111.73 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

Share this story