राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की मचअवेटेड फिल्म 'भीड़' का ट्रेलर रिलीज

 राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की मचअवेटेड फिल्म 'भीड़' का ट्रेलर रिलीज

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। कोविड-19 महामारी पर आधारित राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की मचअवेटेड फिल्म 'भीड़' का ट्रेलर टी-सीरीज ने रिलीज किया। टी-सीरीज ने शुक्रवार को अपने यू-ट्यूब चैनल पर दो मिनट से अधिक लंबा वीडियो पोस्ट किया। ट्रेलर पहले लॉकडाउन के कठोर वास्तविकता को दर्शाता है। फिल्म 'भीड़' 24 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

कोरोना की पहली लहर में देशव्यापी लॉकडाउन की घोषणा के बाद पैदा हुई मुश्किल स्थिति को निर्देशक अनुभव सिन्हा ने फिल्म के जरिए पेश करने की कोशिश की है। फिल्म 'भीड़' की कहानी उस दर्द को बयां करती है, जिसे लॉकडाउन के दौरान लोगों को सहना पड़ा।

इस फिल्म में राजकुमार राव, भूमि पेडनेकर, आशुतोष राणा, आदित्य श्रीवास्तव, पंकज कपूर, दीया मिर्जा जैसे कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई है। फिल्म 'भीड़' का निर्देशन इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर अनुभव सिन्हा कर रहे हैं। इससे पहले अनुभव सिन्हा 'आर्टिकल 15' और 'मुल्क' जैसी फिल्में कर चुके हैं। फिल्म 'भीड़' की कहानी अनुभव सिन्हा, सौम्या तिवारी, सोनाली जैन ने लिखी है। फिल्म का निर्माण अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार ने किया है।

ट्रेलर की शुरुआत बनारस की भीड़ से होती है। इस ट्रेलर में अनाउंसमेंट करते सुना जा सकता है, ''आज रात 12 बजे से पूरे देश में संपूर्ण लॉकडाउन हो जाएगा।'' इसके बाद ट्रेलर में दिखाया गया है कि लॉकडाउन के दौरान सड़कों पर किस कदर भीड़ है। ट्रेलर में लोगों की तमाम दिक्कतों को दिखाया गया है और यह भी दिखाया गया है कि कोरोना के दौरान पूरे देश में किस तरह के लॉकडाउन की घोषणा की गई थी।

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए राजकुमार राव ने कहा, ''भीड़ 2020 के लॉकडाउन की विकट स्थिति को दर्शाने वाली है। देश और दुनिया भर में लाखों लोगों ने संघर्ष का सामना किया है। भीड़ में काम करना मेरे लिए बहुत ही भावनात्मक अनुभव था। अनुभव सिन्हा असल जिंदगी की कहानियां कहने में उस्ताद हैं और ये फिल्म भी वैसी ही है।''
 

Share this story