बजरंगी  भाईजान के सीक्वल में करीना कपूर खान की जगह लेगी ये अदाकारा, सलमान खान संग लंबे समय से जुड़ रहा है नाम

बजरंगी  भाईजान के सीक्वल में करीना कपूर खान की जगह लेगी ये अदाकारा, सलमान खान संग लंबे समय से जुड़ रहा है नाम

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के सीक्वल का लोग बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब इसको लेकर दो बड़ी जानकारी सामने आई है। पहली जानकारी यह है कि फिल्म के लेखक विजयेंद्र प्रसाद ने फिल्म के सीक्वल की जल्द शूटिंग शुरू होने की पुष्टि की है। विजयेंद्र ने बताया कि उन्होंने सलमान खान को फिल्म की कहानी की रूपरेखा सुनाई है, जो अभिनेता को काफी पसंद भी आई है। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म के सीक्वल की शूटिंग जल्द शुरू हो सकती है।

'बजरंगी भाईजान' के सीक्वल, जिसका नाम 'पवन पुत्र भाईजान' बताया जा रहा है, से जुड़ी दूसरी बड़ी जानकारी ये सामने आ रही है कि फिल्म से अभिनेत्री करीना कपूर खान को हटा दिया गया है। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म में करीना को साउथ अदाकारा पूजा हेगड़े ने रिप्लेस कर दिया है। हालाँकि, इस बात की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन इस खबर को सुनकर करीना कपूर के फैंस काफी शॉक हो गए हैं।

सलमान खान और पूजा हेगड़े की जोड़ी जल्द ही फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आने वाली है। दोनों फिल्म में रोमांस करते नजर आने वाले हैं। इसके अलावा सलमान और पूजा के रोमांटिक रिश्ते में होने की अफवाहें लंबे समय से बॉलीवुड गलियारों में गूंज रही हैं। इन अफवाहों को हवा तब मिली जब भाईजान ने अभिनेत्री के भाई की शादी में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी।

Share this story