फिल्म 'शैतान' के लिए इंतजार खत्म :आर माधवन की एक्टिंग ने बचाई 'शैतान' की इज्जत

आर माधवन की एक्टिंग ने बचाई 'शैतान' की इज्जत

Newspoint24/newsdesk

 

मूवी रिव्यूः शैतान
कास्टः अजय देवगन, आर माधवन, ज्योतिका, जानकी बोड़ीवाला
डायरेक्टरः विकास बहल
कहां देखें : सिनेमाघरों में
रिलीज डेट: 8 मार्च 2024

 

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन, आर माधवन और साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका की फिल्म 'शैतान' आज यानी 8 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। अजय देवगन और आर माधवन की लीड रोल वाली इस फिल्म का फैंस लंबे समय ले इंतजार कर रहे थे। अब फैंस का फिल्म 'शैतान' के लिए इंतजार खत्म हो गया है। फिल्म 'शैतान' का पहला शो देखने के लिए सिनेमाघरों के बाहर लाइन लगी हुई है। आपको बता दें कि विकास बहल की ये गुजराती साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म 'वश' का रीमेक है। अगर आप भी अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म 'शैतान' को देखने के प्लान बना रहे हैं, तो फिल्म का ये रिव्यू आपके बहुत काम आने वाला है। इस रिव्यू में हम आपको फिल्म की कमी और अच्छाई दोनों चीजों के बारे में बताने वाले हैं।

क्या है फिल्म शैतान की कहानी?

अजय देवगन की नई फिल्म का 'शैतान' बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। फिल्म की रिलीज पहले सामने आए ट्रेलर ने साफ कर दिया था कि 'शैतान' सबको डराने वाली है। इस फिल्म में अजय देवगन कबीर के किरदार में नजर आ रहे हैं। आर माधवन के किरदार का नाम अजनबी वनराज। फिल्म की कहानी कबीर के हंसते-खेलते परिवार की है। लेकिन कहानी उस समय बदल जाती है जब कबीर अपने परिवार के साथ छुट्टी एंजॉय करने एक फॉर्म हाउस पर जाते हैं। यहां कबीर की लाइफ में अजनबी वनराज की एंट्री होती है। कबीर की छोटी सी मदद कर के अजनबी वनराज उनके घर में एंट्री ले लेते हैं। जिसके बाद काले जादू का खेल शुरू होता है। अजनबी वनराज अपने काले जादू से कबीर की बेटी जाह्नवी (जानकी बोडीवाला) को अपने वश में कर लेता है। इस फिल्म को देखने के दौरान आपको काफी डर लगने वाला है।  

क्या है फिल्म में खास

विकास बहल निर्देशित को देखने के कई वजह है। सबसे पहले वजह अजय देवगन और आर माधवन की धांसू एक्टिंग है, जो लोगों को सीट से बांधे रखती है। अजय देवगन की फिल्म शैतान का सस्पेंस भी आपको काफी पसंद आएगा। आर माधवन की ये फिल्म तकनीकी रूप से काफी मजबूत है। ज्योतिका के किरदार को भी लोग काफी पसंद करने वाले हैं। जानकी बोडीवाला की शानदार एक्टिंग इस फिल्म का सबसे बड़ा प्लस प्लस प्वाइंट। जानकी बोडीवाला की शानदार एक्टिंग ने इस फिल्म में और भी जान फूंक दी। पहले हॉफ में कई शानदार सीन्स और डायलॉग्स देखने को मिलने वाले हैं।

फिल्म में कमी क्या है?

अजय देवगन की इस फिल्म में अच्छाई के साथ-साथ कई कमियां भी हैं। सबसे पहले कमी फिल्म गुजराती साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म 'वश' के लेवल को पार नहीं कर पाई। फिल्म का दूसरे हॉफ काफी कमजोर है। दूसरे हॉफ को बड़ी ही हड़बड़ी में निपटा दिया गया है। फिल्म का एंड काफी कमजोर है। फिल्म में बैकग्राउंड पर एकदम ध्यान नहीं दिया गया है। जैसे कि आर माधवन शैतान कैसे बने। इसके अलावा कई हरॉर सीन्स एकदम बेबुनियादी लगते हैं।

Share this story