'32000 लड़कियों के गायब' होने की कहानी, दर्शकों को झकझोरता है The Kerala Story का ट्रेलर

'32000 लड़कियों के गायब' होने की कहानी, दर्शकों को झकझोरता है The Kerala Story का ट्रेलर
द केरल स्टोरी का ट्रेलर इमोशन से भरा हुआ है। इसकी शुरुआत केरल की एक युवती शालिनी उन्नीकृष्ण ( अदा शर्मा ) के एक सवाल से होती है। एक इन्वेस्टीगेशन ऑफीसर उनसे पूछताछ करता है, वह शालिनी से पूछता है कि उसने कब टेरेरिस्ट ग्रुप ज्वाइन किया, इसपर शालिनी कहती है, ISIS कब जॉइन किया ये जानने से पहले ये पूछिए क्यों जॉइन किया, कैसे जॉइन किया । ट्रेलर देखकर पता चलता है कि किस तरह सुनियोजित तरीके से हिंदू, ईसाई लड़कियों का धर्म परिवर्तन कराया जाता है।

Newspoint24/newsdesk

The story of 32000 missing girls : 32 हज़ार लड़कियों के गायब होने की थीम पर बनी द केरल स्टोरी (The Kerala Story) का ट्रेलर 26 अप्रैल को रिलीज़ हो गया है। प्रोड्यूसर विपुल अम्रुतलाल शाह (Vipul Amrutlal Shah) की इस मूवी को सुदिप्तो सेन (Sudipto Sen) ने डायरेक्ट किया है। इसमें बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्ट्रेस अदा शर्मा ने इसमें लीड रोल प्ले किया है। .

सच्ची घटना पर बेस्ड है मूवी

इस मूवी में लड़कियों को झांसा देकर विदेश ले जाने, धर्म परिवर्तन कराने, ISIS आतंकवादी बनने के लिए मजबूर करने की कहानी को पिक्चराइज़ किया गया है। वहीं फिल्म मेकर का दावा है कि ये मूवी ट्रू स्टोरी पर बेस्ड है।

इससे पहले जब इस मूवी का टीज़र सामने आया था तो फिल्म की कहानी को लेकर जमकर बवाल हुआ था। वहीं अब जब इसका ट्रेलर आउट हुआ है तो दर्शकों का एक्साइटमेंट बढ़ गया है।

इमोशन से भरा हुआ है द केरल स्टोरी का ट्रेलर

द केरल स्टोरी का ट्रेलर इमोशन से भरा हुआ है। इसकी शुरुआत केरल की एक युवती शालिनी उन्नीकृष्ण ( अदा शर्मा ) के एक सवाल से होती है। एक इन्वेस्टीगेशन ऑफीसर उनसे पूछताछ करता है, वह शालिनी से पूछता है कि उसने कब टेरेरिस्ट ग्रुप ज्वाइन किया, इसपर शालिनी कहती है, ISIS कब जॉइन किया ये जानने से पहले ये पूछिए क्यों जॉइन किया, कैसे जॉइन किया । ट्रेलर देखकर पता चलता है कि किस तरह सुनियोजित तरीके से हिंदू, ईसाई लड़कियों का धर्म परिवर्तन कराया जाता है। इन लड़कियों को बच्चा पैदा करने की फैक्ट्रूी बना दिया जाता है। वहीं कन्वर्ट की गई लड़कियों को आईएसआईएस आतंकी बनने के लिए सीरिया और दूसरे देशों में झोंक दिया जाता है।

The Kerala Story का देखें ट्रेलर- 

 

 

द केरल स्टोरी का ट्रेलर दर्शकों को झकझोरता है। 2 मिनट 45 सेकंड के इस ट्रेलर से दर्शक एक पल के लिए भी नज़रें नहीं हटा पाते हैं।

Share this story