फिल्म ‘टाइगर वर्सेज पठान की शूटिंग जनवरी 2024 में शुरू होगी, आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस करेंगे

फिल्म ‘टाइगर वर्सेज पठान की शूटिंग जनवरी 2024 में शुरू होगी, आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस करेंगे

सलमान खान और शाहरुख खान की फिल्म ‘टाइगर वर्सेज पठान’ का जबसे ऐलान हुआ है फैंस बहुत ज्यादा खुश हैं, क्योंकि लंबे समय बाद एक तो ये दोनों सितारे पूरी फिल्म में नजर आएंगे, दूसरा ये दोनों एक दूसरे के आमने सामने एक दूसरे के खिलाफ होंगे। ऐसे में फैंस का उत्साह बहुत ज्यादा है और फिल्म कई सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर सकती है। अब इस फिल्म के लिए निर्देशक भी फाइनल हो गए हैं। जी हां, वॉर और पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद को शाहरुख खान और सलमान खान की टाइगर वर्सेज पठान का निर्देशन करेंगे। इस फिल्म को भारत में बनने वाली सबसे बड़ी फिल्मों में से एक बताया जा रहा है।

आपस में भिड़ेंगे शाहरुख और सलमान

शाहरुख और सलमान खान को हाल ही में सिद्धार्थ आनंद की आखिरी रिलीज, ब्लॉकबस्टर हिट पठान में स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए देखा गया था, इस फिल्म के साथ शाहरुख खान ने चार साल बाद फिल्मों में वापसी की। करण अर्जुन के बाद शाहरुख और सलमान को फुल मूवी में साथ देखना वाकई फैंस के लिए किसी सपने से कम नहीं होगा।

टाइगर वर्सेज पठान: तरण आदर्श ने ट्वीट करके दी जानकारी

 ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके बताया है कि सलमान खान और शाहरुख खान की फिल्म ‘टाइगर वर्सेज पठान’ में बड़ा विकास हुआ है, फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग जनवरी 2024 में शुरू होगी। फिल्म को आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस करेंगे और ये यशराज की स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा होगी।

करण-अर्जुन के बाद सलमान और शाहरुख पूरी फिल्म में आएंगे साथ

शाहरुख खान और सलमान खान को पहली बार 1995 की फिल्म करण अर्जुन में एक साथ देखा गया था, और तब से दोनों ने एक-दूसरे की कई फिल्मों में स्पेशल अपीयरेंस दिया है, जिसमें जीरो, कुछ कुछ होता है और हम तुम्हारे हैं सनम जैसी फिल्में शामिल हैं। पठान में सलमान खान ने टाइगर के रूप में कैमियो किया था अब शाहरुख खान, सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 में कैमियो करते दिखेंगे।

इस बीच, सलमान टाइगर 3 की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें इमरान हाशमी विलेन के रोल में नजर आएंगे। फिल्म 10 नवंबर को रिलीज हो रही है।

Share this story