फिल्म 'द केरल स्टोरी' : सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर भी मचाएगी धमाल, जानें कब और कहां देख पाएंगे फिल्म!

फिल्म 'द केरल स्टोरी' : सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर भी मचाएगी धमाल, जानें कब और कहां देख पाएंगे फिल्म!

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 

The Kerala Story Ott Release : फिल्म 'द केरल स्टोरी' (The Kerala Story) बीती 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और इसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। जिस तरह से इस फिल्म को लोग पसंद कर रहे हैं उसी तरह इस पर जमकर विवाद भी हो रहा है। फिल्म 'द केरल स्टोरी' का जब ट्रेलर रिलीज हुआ था तभी से इस पर हंगामा खड़ा हो गया था। यहां तक कि इस फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने के लिए कुछ संगठन सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गए थे। फिल्म भले ही रिलीज हो गई है लेकिन इस पर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। इसी बीच फिल्म 'द केरल स्टोरी' को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि फिल्म की ओटीटी रिलीज के लिए मेकर्स ने डील कर ली है। आइए जानते हैं कि फिल्म 'द केरल स्टोरी' कब और किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी।

फिल्म 'द केरल स्टोरी' की ओटीटी रिलीज डेट

फिल्म 'द केरल स्टोरी' ने की बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई हो रही है। इस फिल्म ने पहले वीकेंड पर 35.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म 'द केरल स्टोरी' सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद ओटीटी पर पर कमाल दिखाने के लिए तैयार है। मेकर्स ने फिल्म को ओटीटी पर भी रिलीज करने का फैसला किया है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि फिल्म 'द केरल स्टोरी' के स्ट्रीमिंग राइट्स जी नेटवर्क ने खरीदे है तो इसे जी5 पर रिलीज किया जाएगा। मेकर्स फिल्म को 7 जुलाई को रिलीज करने वाले हैं। हालांकि, फिल्म 'द केरल स्टोरी' के मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। बताते चलें कि फिल्म की रिलीज के दौरान मेकर्स ने स्ट्रीमिंग पार्टनर की घोषणा नहीं की थी।

फिल्म 'द केरल स्टोरी' की स्टारकास्ट

फिल्म 'द केरल स्टोरी' का डायरेक्शन सुदीप्तो सेन ने किया है। फिल्म में  अदा शर्मा के अलावा योगिता बिहानी, सिद्धि इदनानी और सोनिया बालानी भी महत्वपूर्ण भूमिका में है। फिल्म 'द केरल स्टोरी' की केरल की लड़कियों के धर्मांतरण की कहानी को दिखाया गया है। इसको लेकर ही विवाद मचा हुआ है। फिल्म का विरोध करने वालों का कहना है कि ये फिल्म झूठ फैला रही है।

 

Share this story