साउथ फिल्म स्टार सामंथा रुथ प्रभु ने बेहद हैरान कर देने वाला बयान दिया: बोली सेक्सुएलिटी को लेकर हमेशा असहज रही

साउथ फिल्म स्टार सामंथा रुथ प्रभु ने बेहद हैरान कर देने वाला बयान दिया: बोली सेक्सुएलिटी को लेकर हमेशा असहज रही
 

'सेक्सुएलिटी को लेकर हमेशा असहज रही', सामंथा रुथ प्रभु के बयान ने हिलाई फिल्म इंडस्ट्री

 साउथ फिल्म स्टार सामंथा रुथ प्रभु एक लीडिंग एक्ट्रेस हैं। बीते कुछ महीने अदाकारा पर काफी भारी गुजरे। एक्ट्रेस एक ऑटोइम्यून मायोसिटिस नाम की बीमारी का शिकार हो गई थीं। अब इस बीमारी से उबरकर अदाकारा वापस से वर्क मोड में लौट आई हैं। अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु ने हाल ही में एक मीडिया कॉन्क्लेव में हिस्सा लिया। फिल्म स्टार सामंथा रुथ प्रभु ने इंडिया टुडे के मीडिया कॉन्क्लेव के दौरान अपनी बीमारी को लेकर खुलकर बात की। साथ ही अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु ने अपने सेक्सुएलिटी को लेकर एक बेहद चौंकाने वाला बयान दिया। जो इस वक्त चर्चा में हैं। 

लैक्मे फैशन वीक में बर्न मार्क के साथ रैंप पर उतरीं सारा अली खानइस कॉन्कल्वेल में अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु से 'पुष्पा' में उन पर फिल्माए गए ब्लॉकबस्टर गाने 'उ अंटावा' को जब चुनने की वजह के बारे में पूछा गया तो अदाकारा ने इस दौरान कहा कि ये उनके लिए एक बहुत बड़ा चैलेंज था। क्योंकि वो हमेशा अपनी सेक्सुएलिटी को लेकर असहज रहीं। एंटरटेनमेंट न्यूज वर्ल्ड में वायरल हुए इस वीडियो में अदाकारा ने कहा, 'मैं हमेशा ऐसी जगह से आती हूं जहां मुझे लगता था कि मैं अच्छी नहीं हूं। मैं खुद को अच्छा नहीं मानती थी। मैं दूसरी लड़कियों की तरह नहीं लगती थी। इसलिए मेरे लिए ये एक बड़ी चुनौती थी। दरअसल, उ अंटावा के पहले शॉट के दौरान मैं अंदर से डर के मारे कांप रहे थे। क्योंकि सेक्सी दिखना मेरी चीज नहीं हैं। लेकिन इसके बाद मैं एक एक्टर के तौर पर बड़ी और एक इंसान के तौर पर भी। मैंने हमेशा कोशिश की कि मैं खुद को मुश्किल से मुश्किल हालात में डालूं।

दोबारा कभी नहीं करेंगी आइटम सॉन्ग
इस दौरान जब अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु से पूछा गया कि क्या वो दोबारा इस तरह का चैलेंज एक्सेप्ट करेंगी। तो इस पर रिएक्ट करते हुए अदाकारा ने कहा कि अब उन्हें इसमें कोई चुनौती नहीं दिखती। बता दें कि अल्लू अर्जुन स्टारर मूवी 'पुष्पा' में अदाकारा के ब्लॉकबस्टर गाने 'उ अंटावा' ने खूब धमाल मचाया था। सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं। वो जल्दी ही फिल्म स्टार वरुण धवन के साथ अपनी अगली वेब सीरीज सिटाडेल को लेकर आने वाली हैं। जबकि, इसके अलावा एक्ट्रेस के हाथ एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट भी है।

Share this story