सिद्धार्थ मल्होत्रा- कियारा आडवाणी की शादी हुई संपन्न, सूर्यगढ़ पैलेस में लिए सात फेरे

सिद्धार्थ मल्होत्रा- कियारा आडवाणी की शादी हुई संपन्न, सूर्यगढ़ पैलेस में लिए सात फेरे

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

Sidharth Kiara Wedding: बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स में शुमार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंधन गए हैं। सिड- कियारा ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लिए हैं। बैंड बाजा के साथ साथ बारात का स्वागत किया। सिद्धार्थ और कियारा की ग्रैंड वेडिंग में परिवार और करीबी रिश्तेदार शामिल हुए हैं।

पूरे पैलेस को दुल्हन की तरह सजाया गया है। 6 फरवरी को संगीत और हल्दी की रस्म हुई। वहीं अब आज शादी हो गई है। सिद्धार्थ और कियारा की शादी में शामिल होने के लिए ईशा अंबानी और उनके पति आनंद पीरामल से लेकर करण जौहर, शाहिद कपूर-मीरा राजपूत, जूही चावला-जय मेहता समेत कई सेलेब्स पहुंच चुके हैं।

 

शादी में आए मेहमानों के फोन में लगाए गए सिक्यॉरिटी कवर

जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी चल रही है। वेडिंग वेन्यु पर मेहमान पहुंच चुके हैं। 6 फरवरी को प्री वेडिंग फंक्शन जैसे हल्दी से लेकर संगीत और मेहंदी सेरेमनी हो चुके हैं। कियारा और सिद्धार्थ की शादी का फूड मैन्यू भी काफी लैविश है। बताया जा रहा है कि इसमें 10 देशों से मशहूर डिशेज को शामिल किया गया है। मेन्यू में पंजाबी और राजस्थानी आइटम से लेकर गुजराती, अमेरिकन, चाइनीज, मेक्सिकन, साउथ इंडियन और इटैलियन डिशेज को भी रखा गया है। वहीं शादी में सिक्यॉरिटी का पूरा ख्याल रखा जा रहा है। सभी मेहमानों के फोन पर अलग कवर लगाए जा रहे हैं।

 

विकिपीडिया ने बदला कपल का मैरिटल स्टेटस

विकिपीडिया ने सोशल मीडिया पर कपल का मैरिटल स्टेटस बदल दिया है। अब सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी सिंगल नहीं हैं। उनका मैरिटल स्टेटस मैरिड हो गया है। बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की पहली मुलाकात एक पार्टी में हुई थी। इसके बाद दोनों साल 2021 में एक साथ फिल्म शेरशाह में नजर आए थे। इस फिल्म में उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया था।

Share this story