सिद्धार्थ आनंद ने दीपिका की तारीफ में पढ़े कसीदे, अभिनेत्री को बताया फिल्म की तीसरी हीरो

सिद्धार्थ आनंद ने दीपिका की तारीफ में पढ़े कसीदे, अभिनेत्री को बताया फिल्म की तीसरी हीरो
दीपिका पादुकोण  बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से हैं। अभिनेत्री ने अपनी खूबसूरती और अभिनय से लोगों के दिलों में जगह बनाई है। वह बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। अभिनेत्री ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत शाहरुख खान के साथ फिल्म ओम शांति ओम से की थी। हाल ही में रिलीज दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान और जॉन अब्राहम स्टार फिल्म पठान इन दिनों दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म को लेकर काफी चर्चा हो रही है।

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 

मुंबई।  दीपिका पादुकोण  बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से हैं। अभिनेत्री ने अपनी खूबसूरती और अभिनय से लोगों के दिलों में जगह बनाई है। वह बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। अभिनेत्री ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत शाहरुख खान के साथ फिल्म ओम शांति ओम से की थी। हाल ही में रिलीज दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान और जॉन अब्राहम स्टार फिल्म पठान इन दिनों दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म को लेकर काफी चर्चा हो रही है।

deepika padukone

deepika padukone - फोटो : सोशल मीडिया

सिद्धार्थ आनंद ने की दीपिका की तारीफ
पठान के ट्रेलर रिलीज से लेकर गाने और फिल्म के एक्शन की खूब चर्चा हुई है। फिल्म का गाना बेशरम रंग रिलीज के बाद से काफी विवादों से घिरा रहा है। वहीं, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी इसको लेकर काफी चर्चा में रही हैं। दीपिका फिल्म पठान की रिलीज के बाद और भी ज्यादा मजबूती के साथ स्क्रीन पर नजर आईं है। दीपिका पहली बार किसी स्पाई फिल्म में अभिनय करती हुई दिखी हैं। एक्ट्रेस के अभिनय और काम को लेकर खूब सराहना की जा रही है। फिल्म में दीपिका के किरदार से महज जनता ही नहीं, बल्कि मूवी के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद भी उनके फैन हो गए हैं। 

 

deepika padukone

deepika padukone - फोटो : सोशल मीडिया

दीपिका हैं फिल्म की तीसरी हीरो
सिद्धार्थ आनंद का कहना है कि दीपिका हिंदी फिल्मों के लिए एक कंप्लीट पैकेज हैं। वह किसी भी हीरो से कम नहीं हैं और इससे उनका स्टारडम कई गुना बढ़ जाता है। सिद्धार्थ आनंद ने अभिनेत्री की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा कि दीपिका बहुत बड़ी स्टार हैं। इसका आपको तब पता चलता है जब आप उनके साथ काम करते हैं कि उनके फैंस की क्या जरूरत है। दीपिका एक हीरो की तरह हैं। पठान में तीन हीरो हैं शाहरुख, जॉन और दीपिका। ये तीनों ही कलाकार इस फिल्म के हीरो हैं। 

 

deepika padukone

deepika padukone - फोटो : सोशल मीडिया

बताया हिंदी फिल्म का कंप्लीट पैकैज
निर्देशक ने आगे कहा कि दर्शकों के प्यार के कारण आप पर उनके फैन्स को पूरी तरह से संतुष्ट करने की जिम्मेदारी रहती है। हालांकि दीपिका काफी सहज हैं और वह पूरी तरह से ग्रेस से भरी हुई हैं। सिद्धार्थ आनंद ने कहा कि वह बेहद शानदार अभिनेत्री हैं, उनके साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा रहा है। आप हमेशा उन्हें सेट पर देखना पसंद करते हैं, साथ ही वह बड़ी स्क्रीन पर बहुत शानदार अभिनय करती हैं, फिर चाहे वह एक्शन हो या फिर फीलिंग हो या फिर उनका बेहतरीन डांस। जब वह डांस करती हैं तो वह एक पूरी तरह हिंदी फिल्म की हीरोइन बन जाती हैं। 

Share this story