'स्त्री' बनकर लौट रहीं श्रद्धा कपूर, हॉरर यूनिवर्स में वरुण धवन की 'भेड़िया 2' भी शामिल

'स्त्री' बनकर लौट रहीं श्रद्धा कपूर, हॉरर यूनिवर्स में वरुण धवन की 'भेड़िया 2' भी शामिल
दिनेश विजान के प्रोडक्शन हाउस में बन रही फिल्म 'स्त्री 2' अगले साल 31 अगस्त को रिलीज होगी। 'स्त्री' के सीक्वल में एक बार फिर से श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की जोड़ी धूम मचाती नजर आएगी। इनके अलावा फिल्म में अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी भी लीड रोल निभाएंगे।

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 
 
साल 2018 में रिलीज हुई राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर फिल्म 'स्त्री (Stree)' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म का सस्पेंस दर्शकों को काफी पसंद आया था। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी इस फिल्म के गाने भी लोगों की जुवान पर थे। फिल्म को दिनेश विजान और राज एंड डीके ने मिलकर प्रोड्यूस किया था। ऐसे में दर्शक लंबे समय से फिल्म के दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे थे। हालांकि अब मेकर्स ने 'स्त्री 2' की अनाउंसमेंट कर दी है। दरअसल बीती रात बी-टाउन में जियो स्टूडियो ने एक इवेंट का आयोजन किया था, जिसमें श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव से लेकर 'भेड़िया' एक्टर वरुण धवन ने भी शिरकते की। इस दौरान मेकर्स ने 'स्त्री' और 'भेड़िया' इन दोनों ही फिल्मों के सीक्वल की घोषणा की। 

अगले साल रिलीज होगी 'स्त्री 2 (Stree 2)'
दिनेश विजान के प्रोडक्शन हाउस में बन रही फिल्म 'स्त्री 2' अगले साल 31 अगस्त को रिलीज होगी। 'स्त्री' के सीक्वल में एक बार फिर से श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की जोड़ी धूम मचाती नजर आएगी। इनके अलावा फिल्म में अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी भी लीड रोल निभाएंगे। 'स्त्री 2' की अनाउंसमेंट के बाद अब फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई है। 

2025 में बड़े पर्दे पर उतरेगी 'भेड़िया 2 (Bhediya 2)'
बता दें कि वरुण धवन (Varun Dhawan), कृति सेनॉन (Kriti Sanon) और अभिषेक बनर्जी स्टारर फिल्म 'भेड़िया' 24 नवंबर 2022 में रिलीज हुई थी। इसी फिल्म का यूनिक कॉन्सेप्ट दर्शकों को काफी पसंद आया था। फिल्म में वरुण धवन की जबरदस्त एक्टिंग की भी हर किसी ने तारीफ की थी। आपको बता दें कि 'भेड़िया' में ही 'स्त्री 2' का बीज बोया गया था। अब मेकर्स ने जियो स्टूडियो के इवेंट में 'भेड़िया 2' बनाने की भी घोषणा की। वरुण धवन की 'भेड़िया 2' साल 2025 में बॉक्स ऑफिस पर उतरेगी। हालांकि इस फिल्म में वरुण धवन के साथ एक्ट्रेस कृति सेनॉन को कास्ट किया जाएगा या नहीं, इस बात का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है।

Share this story