रणवीर-आलिया की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग पूरी, करण जौहर ने शेयर की सेट से BTS तस्वीरें

मुंबई। बालीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग पूरी हो गयी है। फिल्मकार करण जौहर ने फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के सेट से कुछ बीटीएस फोटोज शेयर की है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रणवीर और आलिया ने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' शूटिंग खत्म होने के बाद हवन किया। इस दौरान करण जौहर भी उनके साथ दिखे।अन्य तस्वीरों में करण जौहर बाकी कास्ट के साथ सेट पर काम करते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों के बीच उनके साथ धर्मेंद भी दिखाई दिए।   सेट की तस्वीरें को शेयर करते हुए करण जौहर ने कैप्शन में लिखा, साल हो गए है, जब मैंने एक फिल्म का निर्देशन किया था। मैंने एक फिल्म की यात्रा शुरू की थी, जिसे मुझे कई कारणों से बीच में ही रोकनी पड़ी और फिर मुझे सबसे अच्छी टीम का आशीर्वाद मिला। एक टीम इतनी प्यार से भरी हुई थी कि उन्हें अलविदा कहना आसान नहीं था। इतने शानदार कलाकारों के साथ काम करके मैं धन्य हूं। इस टीम ने मुझे हर वक्त सपोर्ट किया है। हम 28 जुलाई को आप सभी के साथ अपने प्यार, परिवार, मौज-मस्ती और आनंद को साझा करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते हैं। आपसे फिल्म में मिलते हैं।   फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी मुख्य किरदार में नजर आयेंगी। यह फिल्म 28 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। बालीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग पूरी हो गयी है। फिल्मकार करण जौहर ने फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के सेट से कुछ बीटीएस फोटोज शेयर की है।

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रणवीर और आलिया ने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' शूटिंग खत्म होने के बाद हवन किया। इस दौरान करण जौहर भी उनके साथ दिखे।अन्य तस्वीरों में करण जौहर बाकी कास्ट के साथ सेट पर काम करते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों के बीच उनके साथ धर्मेंद भी दिखाई दिए। 

एक टीम इतनी प्यार से भरी हुई थी कि उन्हें अलविदा कहना आसान नहीं था। इतने शानदार कलाकारों के साथ काम करके मैं धन्य हूं। इस टीम ने मुझे हर वक्त सपोर्ट किया है। हम 28 जुलाई को आप सभी के साथ अपने प्यार, परिवार, मौज-मस्ती और आनंद को साझा करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते हैं। आपसे फिल्म में मिलते हैं। 

फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी मुख्य किरदार में नजर आयेंगी। यह फिल्म 28 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Share this story