एक बार फिर साथ नजर आएंगे शिव ठाकरे और अर्चना गौतम

एक बार फिर साथ नजर आएंगे शिव ठाकरे और अर्चना गौतम
 Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

लोकप्रिय टीवी शो 'बिग बॉस सीजन 16' को खत्म हुए काफी समय हो गया है। इस शो के बाद से इसमें शामिल सभी कलाकार अपनी लाइफ में काफी बिजी हो गए हैं। तो वहीं इनमें से कुछ कलाकारों ने एक बार फिर से दर्शकों का मनोरंजन करना शुरू कर दिया है।



'बिग बॉस 16' के दो सबसे लोकप्रिय प्रतियोगी अभिनेता शिव ठाकरे और अभिनेत्री अर्चना गौतम एक बार फिर साथ नजर आएंगे। बिग बॉस शो के बाद ये दोनों एक बार फिर से स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इससे पहले 'बिग बॉस' के घर में शिव ठाकरे और अर्चना गौतम के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली थी। दर्शकों ने कभी नहीं सोचा था कि ये दोनों इतने झगड़ों के बाद भी साथ काम करने के लिए तैयार होंगे। हालांकि इस जोड़ी ने दर्शकों को एक सरप्राइज भी दिया है।



मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'बिग बॉस 16' के घर में आपस में भिड़ने वाली अर्चना गौतम और शिव ठाकरे हर्ष लिंबाचिया और पुनीत पाठक के शो 'एंटरटेनमेंट की रात' में एक साथ आकर फैंस के एंटरटेनमेंट का डोज दोगुना कर देंगे। हालांकि, ये दोनों शो का परमानेंट हिस्सा नहीं होंगे, बल्कि स्टेज पर सिर्फ गेस्ट के तौर पर नजर आएंगे। जब अर्चना और शिव बिग बॉस के घर में थे तो सभी फैंस चाहते थे कि वे साथ खेलें। फैंस अक्सर दोनों को साथ खेलने की सलाह देते थे। हालांकि, 'बिग बॉस' के घर में जिस तरह से दोनों में लड़ाई हुई, किसी ने नहीं सोचा था कि ये दोनों शो खत्म होने के बाद भी मिलेंगे।



अब दोनों के एक बार फिर पर्दे पर साथ आने की खबर ने दर्शकों के चेहरों पर खुशी बिखेर दी है। शो 'बिग बॉस' खत्म होने के बाद और कलाकार अपने सामान्य जीवन में व्यस्त हो जाते हैं, बहुत कम प्रतियोगी ऐसे होते हैं जो एक-दूसरे से जुड़े रहते हैं। एमसी स्टेन और अब्दु रोगिक की दोस्ती शो 'बिग बॉस 16' खत्म होने के बाद खत्म हो गई। तो वहीं अर्चना गौतम और प्रियंका चाहर चौधरी की दोस्ती आज भी कायम है।

Share this story