शाहरुख खान यूं ही नहीं कहे जाते किंग खान, जब यश चोपड़ा ने बताया अपनी बॉन्डिंग का सीक्रेट

#shahrukh #shahrukhkhan #shahrukhan #srk #srklover #king #kingkhan

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को यूं ही किंग खान नहीं कहा जाता है। वो अपनी एक्टिंग के साथ सॉफ्ट हार्ट के लिए भी जाने जाते हैं। वह भले ही आज एक सुपरस्टार हैं। लग्जरी लाइफ को जीते हैं, मगर जमीन से जुड़े हुए अभिनेता हैं। फैंस उनकी एक झलक पाने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। एक्टर कभी भी नेक काम करने से पीछे भी नहीं रहते हैं। उनकी व्यवहारिकता और बर्ताव की ना केवल फैंस ही बल्कि फिल्ममेकर्स भी करते हैं। इसी में एस यश चोपड़ा हैं, जिनके साथ उनकी कमाल की बॉन्डिंग देखने के लिए मिलती है। दोनों ने साथ में एक दो नहीं बल्कि कई फिल्मों में काम किया है। ऐसे में अब इनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें यश चोपड़ा एक्टर के बारे में बता रहे हैं कि उनके साथ स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग कैसे है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में सुना जा सकता है कि यश चोपड़ा बताते हैं, ‘शाहरुख तुम एक एक्टर हो, जो 20 साल की उम्र में मुझे मिले। आपने आज तक मुझसे ये नहीं पूछा कि स्टोरी क्या है। ये भी नहीं पूछा कि आदित्य ने लिखी है या आपने लिखी है। आप डायरेक्ट कर रहे हैं या नहीं। तुमन कभी ये सवाल नहीं किया कि आप मुझे पैसे क्या दे रहे हैं? बल्कि लोगों को बताऊं कि तुमने मेरी एक फिल्म के लिए एक पैसा नहीं मांगा। जो फिल्म बनने के बाद लास्ट वीक में मैंने जो चेक दिया। तुम्हारा उस चेक को पाने के बाद कॉल आता है कि यश जी आपने पैसे कुछ ज्यादा ही भेज दिए। मैंने तो ऐसा कुछ नहीं किया।’

जब यश चोपड़ा ने गुस्से में किया शाहरुख को फोन

यश चोपड़ा पुराने किस्से को याद करते हुए कहते हैं, ‘मुझे याद है कि हम एक फिल्म कर रहे थे और आपको गुस्से में कॉल किया। कहा कि शाहरुख तुम फिल्म बना रहे हो और शुरू भी कर दी है लेकिन तुम मुझसे मिले नहीं मेरे पास आए नहीं? माना कि तुम बिजी हो। लेकिन, कम से कम मिलो तो सही। आपने कहा कि मैं अभी आता हूं। फैसला कर देता हूं। तुम आए और कहा कि क्यों मिलूं? मुझे आपसे क्या ही लेना है। स्टोरी मैंने आपसे सुननी नहीं, जो स्टोरी आपकी मैं काम कर रहा हूं। पैसे मुझे आपसे मांगने नहीं, जो आप देंगे वो मैं ले लूंगा। मेरी आपकी आपसी समझ है। जब मैं आपकी स्टोरी पर काम करूंगा तो मैं किसी और पर काम नहीं करूंगा जब तक वो खत्म ना हो जाए। तो मैं आपसे क्यों मिलूंगा। तुमने मुझे कहा कि यश जी मैं पैसों की वजह से या फिर किसी और की वजह से फिल्में नहीं करता हूं। मैं फिल्में दिल से करता हूं। फिर उसे आप लिखेंगे या फिर आदित्य मुझे उसे पूछने की जरूरत क्या है।’ अब यश चोपड़ा और शाहरुख खान की बातचीत का ये वीडियो वायरल हो रहा है। इस पूरी बातचीत के दौरान किंग खान को चुप और शांत केवल मुस्कुराते हुए देखा जाता है।

अब अगर यश चोपड़ा और शाहरुख खान की फिल्मों की बात की जाए तो दोनों ने साथ में कोई एक-दो फिल्मों में काम नहीं किया है। बल्कि, इनकी लिस्ट में कई फिल्मों के नाम शामिल हैं। इसमें ‘जब तक है जान’, ‘डर’, ‘वीर जारा’, ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘दिल तो पागल है’, ‘मोहब्बतें’ और ‘चक दे इंडिया’ जैसी मूवीज के नाम शामिल हैं।

Share this story