भारी रकम में बेचे गए शाहरुख खान की Dunki के डिजिटल राइट्स, रिलीज से पहले फिल्म ने कमाए इतने करोड़

ShahrukhKhan
इस साल शाहरुख खान एकमात्र स्टार है जो बॉक्स ऑफिस पर छाए हुए है। साल से शुरुआत में उनकी फिल्म पठान रिलीज हुई थी, जिसने सिनेमाघरों में जमकर गदर मचाया। फिल्म ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 1050 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। अब शाहरुख जवान को लेकर चर्चा में, जिसका टीजर हाल ही में रिलीज हुआ था। टीजर देखने के बाद सभी का यही कहना है कि यह फिल्म पठान से ज्यादा कमाई करेंगी। 

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) एक तरफ जहां फिल्म जवान (Jawan) को लेकर चर्चा में हैं, वहीं दूसरे ओर वह राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की डंकी (Dunki) की भी शूटिंग कर रहे हैं। यह फिल्म दिसंबर में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसी बीच खबर आ रही है कि डंकी के डिजिटल ओटीटी प्लेटफॉर्म JioCinema ने खरीद लिए है। फिल्म की रिलीज से पहले ही इसके डिजिटल अधिकार भारी रकम में बेचे जा चुके हैं। कहा जा रहा है कि मेकर्स ने करीब 150 करोड़ में लीड की है।

शाहरुख खान की तीसरी फिल्म डंकी

इस साल शाहरुख खान एकमात्र स्टार है जो बॉक्स ऑफिस पर छाए हुए है। साल से शुरुआत में उनकी फिल्म पठान रिलीज हुई थी, जिसने सिनेमाघरों में जमकर गदर मचाया। फिल्म ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर 1050 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। अब शाहरुख जवान को लेकर चर्चा में, जिसका टीजर हाल ही में रिलीज हुआ था। टीजर देखने के बाद सभी का यही कहना है कि यह फिल्म पठान से ज्यादा कमाई करेंगी। जवान के बाद अब उनकी फिल्म डंकी की चर्चा हो रही है। डंकी इस साल रिलीज होने वाली उनकी तीसरी है, जिसे राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं।

दिसंबर में रिलीज होगी शाहरुख खान की डंकी

शाहरुख खान की साल की तीसरी फिल्म डंकी दिसंबर में रिलीज होगी। सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद फिल्म एक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगी। हालांकि, इस बात की चर्चा चल रही है कि किस ओटीटी दिग्गज के पास अधिकार होंगे, लेकिन अब कहा जा रहा है कि JioCinema ने इसके डिजिटल खरीद लिए हैं। JioCinema ओटीटी प्लेटफॉर्म ने 150 करोड़ रुपए में डील की है। यह भी बताया जा रहा है कि यह डील अब तक की सबसे ज्यादा डिजिटल सेल है।

Dunki के बारे में

डंकी को जियो स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। फिल्म दिसंबर 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में शाहरुख खान और तापसी पन्नू के अलावा बोमन ईरानी नजर आएंगे। वहीं शाहरुख की एटली द्वारा निर्देशित की जवान 7 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Share this story