शाहरुख खान मिले 'जवान' फ़िल्म के डायरेक्टर एटली के न्यू बोर्न बेबी से! सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर कही ये बात !

 

sdf

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग खान अपने चाहने वालों पर प्यार बरसाने में कोई कमी नही छोड़ते। फैंस हों या उनकी फिल्म इंडस्ट्री का सितारा, बादशाह खान की करम हर किसी पर रहती है। हाल ही में बॉलीवुड के पठान शाहरुख खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म जवान के डायरेक्टर एटली और प्रिया के बेटे से मुलाकात की। उसके बाद इस बारे में अपनी खुशी सोशल मीडिया पर जाहिर की।

जी हां ,ट्विटर पर #AskSRK सेशन में इस हफ्ते देश के सबसे सम्मानित और पसंदीदा फिल्म निर्माताओं में से एक एटली ने पत्नी प्रिया के साथ अपने बेटे के जन्म की घोषणा की, जिसे हर तरफ से प्यार और शुभकामनाएं मिलीं। शुभचिंतकों की सूची में शामिल होते हुए सुपरस्टार शाहरुख खान ने भी नवजात शिशु से मिलने के बारे में बात की।

न केवल सिनेमाघरों में हंगामा मचाते हुए बल्कि शाहरुख खान अपने ट्रेंडिंग हो रहे #AskSRK सेशन के साथ फैंस का दिल भी मस्ती और मजाकिया और हाजिर जवाबों से दिल जीत रहे हैं।

ट्रेंड हो रहे #AskSRK सेशन के दौरान, एक फैन ने सुपरस्टार से पूछा, "@शाहरुख @एटली और @प्रिया के नए बच्चे से मिले?", जिस पर शाहरुख ने उत्तर दिया, "हाँ वह बहुत प्यारा है और माशा अल्लाह स्वस्थ है।"

पठान की भारी सफलता के बाद सभी की निगाहें एटली द्वारा निर्देशित शाहरुख खान की अगली फिल्म जवान पर टिकी हैं, जिसमें मलयालम सुपरस्टार नयनतारा भी खास किरदार में हैं।

फिल्म की एक झलक के साथ ही जवान ने करोड़ों चाहने वालों को फ़िल्म की रिलीज के लिए उत्साहित कर दिया हैं। यू कहें कि पठान की अपार सफलता के बाद अब लोगों को शाहरुख की आने वाली फ़िल्म ''जवान'' का बेसब्री से इंतजार है।

Share this story