मुंबई में होगा सतीश कौशिक का अंतिम संस्कार, पोस्टमार्टम के बाद घर लाया जाएगा पार्थिव शरीर

मुंबई में होगा सतीश कौशिक का अंतिम संस्कार, पोस्टमार्टम के बाद घर लाया जाएगा पार्थिव शरीर

Newspoint24/newsdesk

 

नई दिल्ली।  66 साल के सतीश कौशिक (Satish Kaushik) का गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। उनके निधन की जानकारी उनके खास दोस्त अनुपम खेर ने ट्वीट के जरिए दी थी। रिपोर्ट्स की मानें तो उनका निधन दिल्ली में हुआ था, जब वह कार में सफर कर रहे थे। फिलहाल उनकी पार्थिर शरीर गुड़गांव के फोर्टिस अस्पताल में रखा गया है। कहा जा रहा है कि पोस्टमार्टम के उनके शरीर को दीनदयाल अस्पताल लाया जाएगा। इसके बाद उनकी बॉडी को दोपहर बाद मुंबई लाया जाएगा। मुंबई स्थित उनके घर पर ही अंतिम संस्कार की तैयारी की जाएगी। बता दें कि उनके निधन की खबर से फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। फिल्मों से लेकर टीवी इंडस्ट्री से जुड़े स्टार्स ने सतीश कौशिक के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी।


होली सेलिब्रेशन के लिए दिल्ली गए थे सतीश कौशिक

सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो सतीश कौशिक ने मंगलवार को जावेद अख्तक के घर हुए होली सेलिब्रेशन में हिस्सा लिया था। इसके बाद वह होली मनाने दिल्ली पहुंचे थे। इसी सेलिब्रेशन के दौरान उन्हें बेचैनी महसूस हुई थी। इसके बाद उन्हें तुरंत फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने जांच की लेकिन वह उन्हें नहीं बचा सके। रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए रखा गया है। पोस्टमॉर्टम होने के बाद उनके पार्थिव शरीब को मुंबई लाया जाएगा। कहा जा रहा है कि दोपहर करीब 3 बजे उनका बॉडी मुंबई पहुंचेगी जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।


सतीश कौशिस के निधन पर सेलेब्स ने जताया शोक

सतीश कौशिक के निधन की खबर सुनते ही बॉलीवुड में शोक में लहर दौड़ गई। एक के बाद एक सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए शोक व्यक्त कर रहे हैं। रितेश देशमुख ने ट्वीटर कर लिखा- विश्वास नहीं होता कि आप चले गए। आपकी हंसी अभी भी मेरे कानों में गूंजती है। एक दयालु और उदार को-एक्टर होने के लिए धन्यवाद, एक शांत शिक्षक होने के लिए धन्यवाद। आपको याद किया जाएगा, आपकी विरासत हमारे दिलों में रहेंगे। #SatishKaushik ji #RestInPeace। सुभाष घई ने ट्वीट कर लिखा- यह बहुत ही दुखद है कि हमने अपना एक सबसे अच्छा दोस्त #DEAR SATISH खो दिया - एक ऐसा व्यक्ति जो हमेशा सबसे खराब वक्त में भी हंसता रहा और अपने खराब वक्त में किसी के भी साथ खड़ा रहा एक महान कलाकार। महान इंसान सबसे बड़ा दोस्त तुम इतनी जल्दी हमें छोड़ गए। डायरेक्टर मुधर भंडारकर ने शोक व्यक्त करते हुए लिखा- मैं एक्टर-डायरेक्टर सतीश कौशिक जी के निधन से बहुत स्तब्ध हूं, जो हमेशा जीवंत, ऊर्जावान और जीवन से भरपूर थे, उन्हें फिल्म बिरादरी और लाखों फैन्स द्वारा बहुत याद किया जाएगा, उनके परिवार के सदस्यों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। #ओमशांति, @ सतीशकौशिक।

Share this story