सारा अली खान का क्यूट वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल 

sara ali khan cute video viral on instagram

Newspoint24/newsdesk 
 
सारा अली खान को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इस अवसर पर उन्होंने पिंक कलर की कैप, पिंक कलर का क्रॉप टॉप और व्हाइट कलर की पैंट पहन रखी है। वहीं उन्होंने मैचिंग शूज भी पहन रखे हैं और क्यूट अंदाज में एयरपोर्ट से बाहर निकलती हुई देखी जा सकती है। इस अवसर पर उनके चेहरे पर चिर-परिचित मुस्कान भी हैं और वह काफी रिलैक्स और खुश नजर आ रही हैं।

 
सारा अली खान का क्यूट वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है
सारा अली खान का वीडियो फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा है, 'सारा अली खान को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। सारा अली खान की वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है। इसे 2 घंटे में 5000 से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। वहीं वीडियो पर 120 के लगभग कमेंट किए गए हैं। कई लोगों ने वीडियो पर सारा ऑलवेज हम्बल एंड नाइस, वेलकम बैक माई स्वीट गर्ल, माई बेबी, क्यूट, स्वीट गर्ल, हर फिगर सो ब्यूटीफुल जैसे कमेंट किए हैं।

सारा अली खान फिल्म अतरंगी रे में नजर आई थी
सारा अली खान सैफ अली खान की बेटी है। वह हाल ही में फिल्म अतरंगी रे में नजर आई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। सारा अली खान ने कई फिल्मों में काम किया है। वह अपनी लाइफ स्टाइल और फैशन से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। इसे लेकर उनके फैंस में काफी उत्साहित रहते हैं।

sara ali khan

सारा अली खान कार्तिक आर्यन को डेट कर रही थी
सारा अली खान कार्तिक आर्यन को डेट कर रही थी। हालांकि बाद में दोनों के अलग होने की खबरें आई थी। दोनों को कई अवसर पर साथ देखा गया है। सारा और कार्तिक की जोड़ी फैंस को भी काफी पसंद आती थी।

Share this story