सामंथा की शाकुंतलम की सिनेमाघरों में धीमी शुरुआत, केवल 5 करोड़ कमाने में सफल रही

 सामंथा की शाकुंतलम की सिनेमाघरों में धीमी शुरुआत, केवल 5 करोड़ कमाने में सफल रही
शाकुंतलम एक तेलुगु पौराणिक नाटक है, जिसे गुनशेखर ने लिखा और निर्देशित किया है। यह गुना टीमवर्क्स के तहत नीलिमा गुना द्वारा निर्मित और श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स द्वारा वितरित किया गया है।

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

सामंथा की बहुप्रतीक्षित फिल्म शाकुंतलम आखिरकार 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। यह फिल्म कालिदास के नाटक अभिज्ञान शाकुंतलम से प्रेरित है। यह दर्शकों और आलोचकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया के साथ खुली। शाकुंतलम ने धीमी गति से शुरुआत की और शुरुआती रुझानों के अनुसार, इसने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन केवल 5 करोड़ रुपये कमाए।

शाकुंतलम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

शाकुंतलम को तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में बड़ी संख्या में स्क्रीन पर रिलीज़ किया गया था। हालांकि, फिल्म ने अपने पहले दिन भारी भीड़ नहीं खींची और सभी भाषाओं में 5 करोड़ रुपये कमाए। शाकुंतलम को तेलुगु राज्यों में कुल 32.60 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी मिली।

शाकुंतलम के बारे में

शाकुंतलम एक तेलुगु पौराणिक नाटक है, जिसे गुनशेखर ने लिखा और निर्देशित किया है। यह गुना टीमवर्क्स के तहत नीलिमा गुना द्वारा निर्मित और श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स द्वारा वितरित किया गया है। कालिदास द्वारा एक लोकप्रिय नाटक अभिज्ञान शाकुंतलम पर आधारित, फिल्म में शकुंतला की शीर्षक भूमिका में सामंथा और पुरु वंश के राजा दुष्यंत के रूप में देव मोहन, मोहन बाबू, जिशु सेनगुप्ता, मधु, गौतमी, अदिति बालन और अनन्या नागल्ला के साथ सहायक भूमिका में हैं। 

Share this story