सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान एक बार फिर चर्चा में , ईद पर नहीं इस दिन रिलीज होगी 

सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान एक बार फिर चर्चा में , ईद पर नहीं इस दिन रिलीज होगी
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और शहनाज गिल की फिल्म किसी का भाई किसी की जान एक बार फिर चर्चा में आ गई है। सलमान खान की इस फिल्म की एक नई रिलीज डेट सामने आई है। 25 मार्च को शहनाज गिल ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो से ज्यादा कैप्शन ने फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींचा। शहनाज गिल ने कैप्शन में लिखा '30 डे टू किसी का भाई किसी की जान'।

बॉलीवुड के जाने-माने स्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi ka Bhai Kisi ki Jaan) को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। सलमान खान की इस फिल्म को लेकर अभी तक कई अपडेट्स सामने आ चुके हैं। अभी हाल ही में सलमान खान की इस फिल्म का एक गाना भी रिलीज हुआ था। इस गाने के आने के बाद शहनाज गिल (Shehnaaz Kaur Gill) काफी चर्चा में आ गई थी। इसी बीच शहनाज गिल ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस फिल्म की नई रिलीज डेट बताई है।

इस दिन रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और शहनाज गिल की फिल्म किसी का भाई किसी की जान एक बार फिर चर्चा में आ गई है। सलमान खान की इस फिल्म की एक नई रिलीज डेट सामने आई है। 25 मार्च को शहनाज गिल ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो से ज्यादा कैप्शन ने फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींचा। शहनाज गिल ने कैप्शन में लिखा '30 डे टू किसी का भाई किसी की जान'। अगर इस हिसाब से देखा जाए तो फिल्म की रिलीज डेट 24 अप्रैल होने वाली है। इस वीडियो में एक्ट्रेस 'जी रहे थे हम' गाने पर मस्ती करती दिखीं।

 

ईद पर रिलीज होने वाली थी फिल्म

सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान की पहले रिलीज डेट 21 अप्रैल यानी ईद के दिन बताई जा रही थी। लेकिन शहनाज गिल के इस पोस्ट के सामने आने के बाद फिल्म की रिलीज डेट अब अलग नजर आ रही हैं। जानकारी के बता दें कि शहनाज गिल सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। इस फिल्म में अब्दु रोजिक भी नजर आने वाले हैं।

Share this story