सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की शूटिंग पूरी की 

सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की शूटिंग पूरी की

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 
मुंबई। सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ की शूटिंग पूरी कर ली है। सलमान खान ने खुद इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है और बताया है कि फिल्म का रैप हो गया है। सलमान खान ने फिल्म से अपना नया लुक भी शेयर किया है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

जैसे ही सलमान खान ने फोटो शेयर की फैंस बेहद खुश हुए और लुक की तारीफ करने लगे। फैंस कमेंट करके कहने लगे कि वो भाईजान की फिल्म के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सलमान खान इस लुक में बेहद हैंडसम लग रहे हैं। 


अभी तक इस फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, फिल्म से बस कुछ लुक्स और फिल्म का टीजर सामने आया है। मेकर्स भी चाहते हैं कि फैंस इंतजार करें और फैंस का उत्साह बढ़े।

 


सलमा खान द्वारा निर्मित, सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन किसी का भाई किसी की जान का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। फिल्म में सलमान खान की फिल्मों वालों सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस। ‘किसी का भाई किसी की जान’ फिल्म ईद 2023 पर रिलीज होने वाली है।

Share this story