अक्षय कुमार के हाथ से निकली 'राउडी राठौर 2', जानें किस एक्टर पर लगाया जा रहा दांव 

अक्षय कुमार के हाथ से निकली 'राउडी राठौर 2', जानें किस एक्टर पर लगाया जा रहा दांव
फिल्म 'राउडी राठौर' के सीक्वल को लेकर बताया जा रहा है कि इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra)को लेने की बात चल रही है। सिद्धार्थ मल्होत्रा को फिल्म 'राउडी राठौर 2' (Rowdy Rathore 2)में पुलिस कॉप की भूमिका में लाने की प्लानिंग हो रही है। बताते चलें कि फिल्म 'राउडी राठौर' साल 2012 में आई थी और इसमें अक्षय कुमार लीड रोल में थे। 

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 
 

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई फिल्मों के सीक्वल आने वाले हैं और कई पर बात चल रही है। अब लेटेस्ट रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि फिल्म 'राउडी राठौर' का सीक्वल बनने की तैयारी चल रही है। फिल्मों के सीक्वल में कई बार देखा गया है कि स्टारकास्ट में बदलाव हो जाता है। फिल्म 'राउडी राठौर' के सीक्वल को लेकर बताया जा रहा है कि इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) को लेने की बात चल रही है। सिद्धार्थ मल्होत्रा को फिल्म 'राउडी राठौर 2' (Rowdy Rathore 2) में पुलिस कॉप की भूमिका में लाने की प्लानिंग हो रही है। बताते चलें कि फिल्म 'राउडी राठौर' साल 2012 में आई थी और इसमें अक्षय कुमार लीड रोल में थे।  

'राउडी राठौर 2' के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिखाई दिलचस्पी

'पिंकविला' की रिपोर्ट के मुताबिक, एक सोर्स ने खुलासा किया है कि फिल्ममेकर शबीना खान कुछ समय से फिल्म 'राउडी राठौर 2' को बनाने के लिए कोशिश कर रही है। वह फाइनली फिल्म 'राउडी राठौर 2' के लिए कोर आइडिया को लॉक कर चुकी हैं और इस फिल्म के लिए एक पुलिस कॉप के रोल के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रासे बात कर रही हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी इस फिल्म के लिए दिलचस्पी दिखाई है। हालांकि, वह अभी भी इस पर विचार कर रहे है कि क्या उन्हें रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स के अलावा एक पुलिस वाले की भूमिका निभानी चाहिए। सोर्स ने आगे बताया कि फिल्म का निर्माण शबीना खान और संजय लीला भंसाली द्वारा किया जाएगा। मेकर्स अगले 2 महीने में फिल्म को शुरू करना चाह रहे हैं। अब फिल्म की कास्ट को लेकर बात हो रही है। वहीं, एक टॉप के डायरेक्टर से साथ भी बातचीत चल रही है, जिसने पिछले साल एक ब्लॉकबस्टर फिल्म दी थी।

'राउडी राठौर 2' में अक्षय कुमार के होने को लेकर सस्पेंस

गौरतलब है कि साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म 'राउडी राठौर' में अक्षय कुमार लीड रोल में थे और डबल रोल की भूमिका में थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। अब फिल्म 'राउडी राठौर' के सीक्वल की बात हो रही है और सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेने की बात हो रही है। वहीं, फिल्म 'राउडी राठौर 2' में अक्षय कुमार के होने को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। वह फिल्म में हो भी सकते हैं और नहीं भी।

Share this story