रिलीज से पहले लीक हुआ रणबीर कपूर की 'रामायण' का प्लॉट

रिलीज से पहले लीक हुआ रणबीर कपूर की 'रामायण' का प्लॉट
कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि नितेश तिवारी की 'रामायण' में रणबीर कपूर, सनी देओल समेत साउथ के भी कई बड़े स्टार्स नजर आने वाले हैं। अब इन सब के बाद फिल्म की कहानी को लेकर नई रिपोर्ट सामने आई है। इस रिपोर्ट में बताया गया है कि नितेश तिवारी की 'रामायण' को तीन पार्ट में बनया जाएगा। इस रिपोर्ट बताया गया कि फिल्म का पहला पार्ट कैसे खत्म होगा।

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म को लेकर एक के बाद एक अपडेट्स सामने आ रहे हैं। अभी तक फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर कई खबरे सामने आई हैं। कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि नितेश तिवारी की 'रामायण' में रणबीर कपूर, सनी देओल समेत साउथ के भी कई बड़े स्टार्स नजर आने वाले हैं। अब इन सब के बाद फिल्म की कहानी को लेकर नई रिपोर्ट सामने आई है। इस रिपोर्ट में बताया गया है कि नितेश तिवारी की 'रामायण' को तीन पार्ट में बनया जाएगा। इस रिपोर्ट बताया गया कि फिल्म का पहला पार्ट कैसे खत्म होगा।

ऐसे खत्म होगा नितेश तिवारी की 'रामायण' का पहला पार्ट

रणबीर कपूर की अपकमिंग  फिल्म 'रामायण' रिलीज से पहले काफी चर्चा में बनी हुई हैं। अभी तक नितेश तिवारी की 'रामायण' की स्टार कास्ट को लेकर चर्चा हो रही थी, अब फिल्म के पहले पार्ट के प्लॉट को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार नितेश तिवारी की 'रामायण' तीन पार्ट में रिलीज होने वाली है। फिल्म के पहले पार्ट में भगवान राम के बचपन, माता सीता संग विवाद और वनवास के बारे में बताया जाएगा। फिल्म के पहले पार्ट को रावण द्वारा सीता हरण पर खत्म कर दिया जाएगा। इसके बाद के कहानी फिल्म के अलगे पार्ट में दिखाई जा सकती है। लेकिन आपको बता दें कि नितेश तिवारी की 'रामायण' के पहले पार्ट को लेकर अभी तक अधिकारिक तौर पर कुछ सामने नहीं आया है।

बॉबी देओल-सनी देओल साथ आएंगे नजर

नितेश तिवारी की 'रामायण' में बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा कि रणबीर कपूर भगवान राम का किरदार निभा सकते हैं। इसके अलावा माता सीता के रोल के लिए अब तक कई एक्ट्रेसेस नाम सामने आ चुके हैं। कई रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है नितेश तिवारी की 'रामायण' में सनी देओल को हनुमान जी का रोल दिया गया है। साथ ही साथ बॉबी देओल भी फिल्म में एक मुख्य भूमिका निभा सकते हैं।

Share this story