रणबीर ने वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर कुछ ऐसा तोहफा दिया है, जो काफी महंगा , जानें क्या है वो ?

रणबीर ने वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर कुछ ऐसा तोहफा दिया है, जो काफी महंगा , जानें क्या है वो ?

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। दोनों ने पिछले साल 14 अप्रैल 2022 के दिन परिवार की उपस्थिति में शादी रचाई थी। हाल ही में दोनों की वेडिंग एनिवर्सरी थी। इस दौरान कपल को उनके बांद्रा स्थित निर्माणाधीन घर के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान आलिया भट्ट के हाथ में फैंस को कुछ ऐसा दिखा, जिसके बाद उसकी जमकर चर्चा हो रही है। दरअसल रणबीर ने वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर कुछ ऐसा तोहफा दिया है, जो काफी महंगा है।

 रणबीर कपूर ने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी को खास बनाने के लिए अपनी लेडी लव को स्पेशल फील कराया है। अभिनेता ने इस खास मौके पर काफी खर्चा किया है। हाल ही में रणबीर कपूर को एयरपोर्ट पर एक चैनल बैग के साथ स्पॉट किया गया, जिसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह उन्होंने अपनी पत्नी आलिया भट्ट के लिए लिया है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें फैन पेज पर आलिया भट्ट के हाथ में वह सेम बैग देखा जा सकता है। इस पिंक कलर के चैनल हैंडबैग को देखने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस को यह बैग रणबीर ने ही तोहफे में दिया है। इसी बीच एक ऑनलाइन स्टोर की वेब साइट पर इस बैग की कीमत सामने आ गई है।

ऑनलाइन स्टोर के अनुसार यह बैग बकरी की खाल से बना है। अमेरिकी डॉलर के हिसाब से इस बैग की कीमत करीब 12,250 डॉलर है। भारतीय रुपये के आधार पर इस पिंक कलर के चैनल क्लासिक हैंडबैग की कीमत 10 लाख रुपये से ज्यादा आंकी जा रही है। हालांकि, अभी इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि आलिया भट्ट को यह बैग उनके पति रणबीर कपूर की ओर से मिला है या नहीं।

Share this story