प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस संग की ऑटो की सवारी, बॉलीवुड एक्टर का तंज- मुझे डर है कि …

प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस संग की ऑटो की सवारी, बॉलीवुड एक्टर का तंज- मुझे डर है कि …

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 
 
बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों इंडिया में हैं। वह अपने पति निक जोनस और बेटी मालती के साथ अपनी हॉलीवुड फिल्म ‘सीटाडेल’ का प्रमोशन करने के लिए आई हुई हैं। कुछ दिनों पहले ही इसका ट्रेलर रिलीज हुआ था। इसमें प्रियंका दमदार एक्शन अवतार में नजर आने वाली हैं।

वहीं हाल ही में प्रियंका ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने साथ हुए भेदभाव का खुलासा किया था, जिसके बाद उनके समर्थन में कई लोग आए थे। इन सबके बीच वह नीता मुकेश अंबानी के कल्चरल इवेंट का भी हिस्सा बनीं। वहीं प्रियंका चोपड़ा ने पति निक के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। जिसमें प्रियंका और निक एक ऑटोरिक्शा के पास पोज देते नजर आ रहे हैं।

Priyanka Chopra
प्रियंका ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि मेरे हमेशा के साथी निक जोनस के साथ डेट नाइट। अब अभिनेत्री की इन तस्वीरों पर बॉलीवुड एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान ने तंज कसा है। उनका कहना है कि प्रियंका की इन हरकतों के कारण कहीं निक जोनस एक दिन उन्हें छोड़कर ना चले जाएं।

 
केआरके ने ट्वीट कर क्या लिखा
कमाल राशिद खान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मुझे डर है कि कहीं एक दिन, ये लड़का प्रियंका चोपड़ा के साथ इस तरह से एक्टिंग करते करते थक ना जाए, और हाथ ना जोड़ले कि मैडम मुझे बख़्श दीजिए! बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने इन फोटोज में डिजाइनर अमित अग्रवाल का हैंडक्रांफ्टेड ड्रेस पहना है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

 
एक्ट्रेस ने पहनी 65 साल पुरानी साड़ी से बनी ड्रेस
बता दें कि प्रियंका के इस इस ब्यूटिफुल आउटफिट को सिल्वर के थ्रेड से बनी 65 साल पुरानी बनारसी पटोला साड़ी और खादी सिल्क पर सोने की इलेक्ट्रोप्लेटिंग से तैयार किया गया है। वाराणसी के क्राफ्ट क्लस्टर में हाथ से बुने हुए विंटेज टेक्सटाइल के साथ इस मास्टरपीस साड़ी को बनाने में अमित और उनकी टीम को लगभग 6 महीने लगे है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने पोस्ट के माध्यम से दी है।

 Priyanka Chopra
प्रियंका चोपड़ा ने बताई थी बॉलीवुड छोड़ने की वजह
बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में कहा था कि वह बॉलीवुड में मिल रहे काम से खुश नहीं थी। उन्होंने कहा था कि ‘मैं इस बारे में पहली बार बात करने जा रही हूं, क्योंकि मुझे इस बारे में बात करने से सुरक्षित महसूस नहीं होता। मैं इंडस्ट्री में अपने खिलाफ हो रही पॉलिटिक्स से परेशान हो गई थी और मुझे ब्रेक की जरूरत थी। मुझे इंडस्ट्री में एक कोने में धकेला जा रहा था। लोग मुझे कास्ट नहीं कर रहे थे। मुझे लोगों से शिकायत थी। मैं उस तरह के गेम खेलने में अच्छी नहीं हूं।’

Share this story