भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का प्राइवेट वीडियो लीक? भोजपुरी एक्ट्रेस बोलीं, ‘एक गैंग पीछे पड़ी है

 भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का प्राइवेट वीडियो लीक? भोजपुरी एक्ट्रेस बोलीं, ‘एक गैंग पीछे पड़ी है

 Newspoint24/newsdesk

एक्ट्रेस अक्षरा सिंह भोजपुरी का जाना माना नाम हैं। एक्ट्रेस ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। अक्षरा न सिर्फ अपनी दमदार एक्टिंग बल्कि अपनी सिंगिंग के लिए भी जानी जाती हैं। अक्षरा की फिल्में ही नहीं, बल्कि उनके गाने भी रिलीज होते ही वायरल हो जाते हैं। वह सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में बनी रहती हैं।

 अक्षरा की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते रहते हैं और फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं।अब हाल ही में खबर आई थी कि एक्ट्रेस का एमएमएस फिर वायरल हो गया है। ऐसा दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो टेलिग्राम और रेडिट जैसे प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है।

इसी के साथ यह भी कहा जा रहा है कि वीडियो में एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही हैं। वहीं एमएमएस वायरल होने के बाद अक्षरा सिंह की प्रतिक्रिया सामने आई है। एक्ट्रेस का कहना है कि जो वीडियो वायरल हो रहा उसका उनसे कोई संबंध नहीं है। अक्षरा ने यह भी बताया है कि उनके खिलाफ साल 2018 से एक गैंग पीछे पड़ी हुई है।

लीगल एक्शन लेंगी अक्षरा सिंह

आजतक डॉट इन से बात करते हुए अक्षरा सिंह ने कहा कि ‘इस खबर को पढ़ने के बाद मैं परेशान हो चुकी हूं। अब बहुत हो चुका। जब ऐसी खबरें आती हैं तो मैं सोचती हूं कि कौन कानूनी पचड़े में पड़े। लेकिन लोगों ने मेरी चुप्पी का फायदा उठाना शुरू कर दिया है। हर चीज की एक सीमा होती है। आखिर कब तक बर्दाश्त करती रहूं। अगर कोई यू-टयूब वाला इस तरह की ओछी हरकत करता है, तो समझ आता है कि ये लोग पैसे कमाने के लिए ऐसी हरकतें करते हैं और वह किसी भी हद तक चले जाते हैं। लेकिन यहां मुझे परेशानी बड़े चैनल्स व मीडिया वालों से है। उन्हें इस तरह की झूठी खबरें फैलाने का अधिकार नहीं है। बिना इनवेस्टिगेट किए कोई खबर कैसे छाप सकते हैं। अब मैं उन सभी मीडिया हाउसेस के खिलाफ लीगल एक्शन लूंगी। अब पानी सिर से ऊपर जा चुका है।’

 

अक्षरा सिंह ने आगे कहा कि ‘पहले से ही मेरे पीछे साल 2018 से एक गैंग पीछे पड़ा हुआ है। वो मुझे काम नहीं करने रहे। वो लोग क्या यही चाहते हैं कि मैं दूसरी आकांक्षा सिंह बन जाऊं? क्या मैं भी इन सब चीजों से तंग आकर फांसी लगा लूं? तब ही जाकर उन्हें सुकून मिलेगा। मै बहुत अच्छे से जानती हूं कि लोग यही चाहते हैं, लेकिन मैं उनका सपना पूरा होने नहीं दूंगी। मैं सब जानती हूं कि कैसे इंडस्ट्री में लोग गुट बनाकर एक एक्ट्रेस को परेशान करते हैं। लेकिन में खुद को समझाती रहती हूं कि अक्षरा सिंह कभी हार नहीं मानेगी। मैं बहुत स्ट्रॉन्ग हूं।’

Share this story