प्रतिभा रांटा किरण राव की 'लापता लेडीज' में अपनी एक्टिंग के लिए तारीफें बटोर रही

#ब्रेकिंग न्यूज इन हिंदी #Breaking News#बिग ब्रेकिंग न्यूज इन हिंदी #ब्रेकिंग न्यूज #न्यूज इन हिंदी #लेटेस्ट हिंदी न्यूज #हिंदी न्यूज लाइव#इंडिया न्यूज#उत्तर प्रदेश न्यूज#हिंदी न्यूज अपडेट्स#लेटेस्ट हिंदीन्यूज#Newspoint24.com#'लापता लेडीज' #डायरेक्शन#किरण राव#प्रोडक्शन आमिर खान#ज्योति देशपांडे#जियो स्टूडियोज#रवि किशन#नितांशी गोयल# प्रतिभा रांटा#स्पर्श श्रीवास्तव# 'लापता लेडीज'#लीड रोल##'Missing Ladies' #Direction#Kiran Rao#Production Aamir Khan#Jyoti Deshpande#Jio Studios#Ravi Kishan#Nitanshi Goyal#Pratibha Ranta#Sparsh Srivastava# 'Missing Ladies'#Lead Role

Newspoint24/newsdesk 
 

किरण राव की फिल्म 'लापता लेडीज' के लिए बॉक्स ऑफिस पर टिकना मुश्किल हो रहा है। फिल्म को सबसे ज्यादा परेशान अजय देवगन की शैतान कर रही है। हाल ही में रिलीज हुई ये फिल्म 'लापता लेडीज' की जड़े काटने में लगी हुई।

लापता लेडीज' की भले कम बजट की फिल्म है और कोई बड़ा चेहरा भी शामिल नहीं है, फिर भी कहानी की तारीफ हुई। फिल्म को क्रिटिक्स से अच्छे रिव्यू मिले, लेकिन बिजनेस पर इसका कुछ खास असर नहीं दिख रहा है।

निराशाजनक रहा बिजनेस

1 मार्च को रिलीज हुई 'लापता लेडीज' ने बॉक्स ऑफिस पर 12 दिनों का सफर पूरा कर लिया है। हालांकि, कमाई अब तक 12 करोड़ भी नहीं हो पाई है। गिरते- पड़ते ही सही, लेकिन 'लापता लेडीज' कमाई करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है। वीकेंड का फायदा उठाते हुए फिल्म अपना बिजनेस बढ़ा लेती है, लेकिन वर्क डेज में मामला खराब हो जाता है।

वीकेंड पर बढ़ा बिजनेस

'लापता लेडीज' ने रिलीज के पहले हफ्ते में लगभग 6 करोड़ का बिजनेस किया। वहीं, अब फिल्म के दूसरे हफ्ते के कलेक्शन की बात करें, तो शुक्रवार को कमाई 60 और शनिवार को 95 लाख रही। वहीं, रविवार को आगे बढ़ते हुए 'लापता लेडीज' ने 1.15 करोड़ का कलेक्शन किया।

12 दिनों कमाए कितने करोड़

दूसरे सोमवार को 'लापता लेडीज' की कमाई धड़ाम हो गई। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार,  फिल्म ने सेकेंड मंडे टेस्ट में 30 लाख का बिजनेस किया। अब मंगलवार के कलेक्शन की बात करें, तो शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, फिल्म ने लगभग 33 लाख कमाए है। इसके साथ ही बॉक्स ऑफिस पर 12 दिनों में 'लापता लेडीज' ने 9.38 करोड़ के करीब का बिजनेस कर लिया है।

'लापता लेडीज' की स्टारकास्ट

'लापता लेडीज' का डायरेक्शन किरण राव ने किया है। वहीं, प्रोडक्शन आमिर खान और ज्योति देशपांडे ने मिलकर किया है, जबकि जियो स्टूडियोज ने प्रेजेंट किया है। रवि किशन, नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा और स्पर्श श्रीवास्तव ने 'लापता लेडीज' में लीड रोल निभाए हैं।   

Share this story