पूनम पांडे ने अपनी मौत की झूठी खबर फैलाई

Poonam Pandey

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

एक्ट्रेस  पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने शुक्रवार को अपनी मरने की जानकारी शेयर की थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर बताया था कि वह सर्वाइकल कैंसर के चलते इस दुनिया में नहीं रही। हालांकि, ठीक 24 घंटे बाद शनिवार को पूनम ने अपने इंस्टाग्राम पर लाइव आके बताया कि वह जिंदा है और फैंस को हैरान किया।

पूनम ने अपनी सफाई पेश करते हुए बताया कि उन्होंने ये सब सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरूकता बढ़ाने के लिए किया था। सोशल मीडिया पर अब तक कई सेलेब्स ने पूनम पांडे (Poonam Pandey) के इस  घटिया स्टंट पर हर कोई अपना गुस्सा जाहिर कर रहा है। वहीं अब  दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने भी इस पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

पूनम पांडे की हरकत पर नाराज हुए बाबिल

बाबिल खान को पूनम पांडे का कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाने का तरीका बिल्कुल पसंद नहीं आया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, 'मुझे नहीं पता है कि पूनम पांडे की मौत का मसला क्या है, लेकिन मुझे इतना पता है कि यह उन्होंने अच्छा नहीं किया है।

मुझे तो सोच कर भी अच्छा नहीं लग रहा है कि कोई ऐसा कैसे कर सकता है। उनकी यह बात मुझे बहुत गुस्सा दिला रहा है। जागरूकता फैलाने के और भी तरीके होते हैं, लेकिन इसका ये मतलब बिलकुल भी नहीं है कि आप अपनी मौत की गलत अफवाह फैलाएं। यह तरीका बिलकुल गलत है।'

पिता इरफान खान की तरह बाबिल खान बॉलीवुड में अपने कदम रखे चुके हैं। वह इस वक्त सिनेमा के उभरते सितारों में से एक हैं। पिछले दिनों वे वेब सीरीज 'द रेलवे मैन' में अहम भूमिका निभाई थी। इस सीरीज में उनके एक्टिंग स्किल की खूब तारीफ हुई थी। एक्टर ने काला से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Share this story