पूजा बेदी की बेटी ने बिकिनी में दिखाया ग्लैमरस अवतार

पूजा बेदी की बेटी ने बिकिनी में दिखाया ग्लैमरस अवतार

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 

अलाया ने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा है, "पेट की ये सारी तस्वीरें पिज्जा आने से पहले ली गई हैं।" इसके साथ उन्होंने मुंह में पानी आने वाली इमोजी साझा की है। फोटोज में अलाया बिकिनी में पोज दे रही हैं।

 

अलाया की तस्वीरें देखने के बाद एक इंटरनेट यूजर ने लिखा है, "डिलीवरी बॉय के लिए एक और खुशकिस्मत दिन।" एक अन्य यूजर ने लिखा है, "मॉडर्न पीपल इसे जीरो फिगर कहते हैं, लेकिन गांव के लोग इसे कुपोषण का शिकार बोलते हैं।"

 

एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा है, "यार किसी को कोई शर्म नहीं है न्यूड फोटो अपलोड करते हुए।  यही भविष्य है, सब न्यूड रहेंगे।" एक यूजर ने भड़कते हुए कमेंट किया है, "कपड़े क्यों पहने हो। उतार दो, अच्छा नहीं लगता।" एक यूजर ने लिखा है, "बहन कुछ खा लिया करो। सारी पसलियां दिखने लगी हैं। अब कितनी कमज़ोर हो गई हो।"

 

बता दें कि अलाया एफ. का पूरा नाम आलिया फर्नीचरवाला है। 25 साल की अलाया पूजा बेदी और उनके एक्स-हसबैंड बिजनेसमैन फरहान इब्राहिम फर्नीचरवाला की बेटी हैं।

 

पूजा बेदी ने 1994 में इस्लाम कबूल कर अपना नाम नूरजहां रखा था और फरहान इब्राहिम फर्नीचरवाला से शादी की थी। हालांकि, 2003 में उनका तलाक हो गया। अलाया के अलावा पूजा और फरहान का एक बेटा भी है।

 

बात अलाया के प्रोफेशनल फ्रंट की करें तो उन्होंने 2020 में सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'जवानी दीवानी' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। उन्हें पिछले साल कार्तिक आर्यन स्टारर 'फ्रेडी' में देखा गया था। वहीं, 2023 में उन्हें 'ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत' में देखा जा चुका है। अलाया की आने वाली फिल्मों में 'एक और गजब कहानी', 'यू टर्न' और 'श्री' शामिल हैं।

Share this story