रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर आलिया भट्ट ने भी खास लिबास चुने 
 

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर आलिया भट्ट ने भी खास लिबास चुने

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 

अयोध्या के राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हो चुकी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूजा के साथ की प्राण प्रतिष्ठा की पूजा की है। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा अनुष्ठान की पूरी होने के बाद देश में खुशी का माहौल है।

इस खास मौके पर राजनीति के नामी नेता और मशहूर बॉलीवुड सितारे भी नजर आए। जिनकी तस्वीरें जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस मौके पर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी पहुंचे थे। इस मौके पर आलिया भट्ट ने भी खास लिबास चुने। जो काफी चर्चा में बने हुए हैं। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए आलिया भट्ट ने जो साड़ी पहनी जिसमें रामायण का जिक्र है। हर कोई आलिया की इस साड़ी की तारीफ कर रहा है। 

आलिया भट्ट ने पहनी खास साड़ी

सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फोटो तेजी से वायरल हो रही है। इन फोटोज में लोगों का ध्यान आलिया के पल्लू पर गया है। आलिया भट्ट ने प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर अयोध्या में नीले रंग की खास साड़ी पहनी है। जो दिखने में तो वो सिंपल है, उसपर कोई प्रिंट या डिजाइन नहीं है।  लेकिन उसके बॉर्डर पर रामायण से जुड़े कुछ खास दृश्य दिखाई दे रहे हैं।

साड़ी की किनारी पर भगवान राम, हनुमान और राम सेतु की एंब्रॉयडरी उकेरी हुई है। वहीं आलिया ने अपनी साड़ी के साथ मैचिंग शॉल के कैरी किया है। इस साड़ी में आलिया बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। बता दें कि आलिया साड़ी में बेहद खूबसूरत लगती हैं। हाल ही में उन्होंने सऊदी अरब के रियाद में एक इवेंट में अजरख प्रिंट की साड़ी पहनी थीं। इस साड़ी की भी लोगों ने खूब तारीफ की थी। 

 

बॉलीवुड के इन सितारों ने की शिरकत

इस ऐतिहासिक मौके पर आलिया भट्ट, कटरीना कैफ से लेकर रणबीर कपूर, विक्की कौशल और रोहिट शेट्टी, माधुरी दीक्षित, श्रीराम नेने, राजकुमार हिरानी, रामचरण, प्रसून जोशी, कंगना रनौत, मधुर भंडारकर, अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, चिरंजीवी, सोनू निगम, अनुराधा पौडवाल और शंकर महादेवन सहित कई सेलेब्स हिस्सा बने थे।

Share this story