OMG 2: अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'ओएमजी 2' से यामी गौतम का लुक सामने आया

यामी गौतम

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

OMG 2 Yami Gautam Look: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और यामी गौतम (Yami Gautam) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ओएमजी 2' (OMG 2) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। बीते दिनों फिल्म से अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी का लुक सामने आया था। इस फिल्म में जहां अक्षय कुमार भगवान शिव की भूमिका निभाते नजर आएंगे तो वहीं पंकज त्रिपाठी एक आम नागरिक बनकर धर्म के ठेकेदारों को सबक सिखाएंगे। अब हाल ही में फिल्म से एक्ट्रेस यामी गौतम का लुक सामने आया है। इस फिल्म में यामी गौतम एक वकील का कैरेक्टर प्ले करेंगी।

ओएमजी 2 से यामी गौतम का लुक शेयर किया है। इस पोस्टर में यामी गौतम काला कोट पहनें नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा, "सच वही है जो साबित किया जा सके। सच की जंग अब जल्द ही शुरू होने वाली है। ओएमजी 2, 11 अगस्त को थिएटर्स में उतरेगी। टीजर जल्द ही रिलीज होगा।" अक्षय कुमार के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

अक्षय कुमार के इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "फिल्म में कोई भी हिंदू धर्म का मजाक ना हो ध्यान रखें।" तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, "इस फिल्म को देखने को और इंतजार नहीं कर सकता।" एक और यूजर ने यामी गौतम के लुक पर कमेंट करते हुए लिखा, "फिल्म में यामी को वकील के लुक में देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं।"

 बता दें कि अक्षय कुमार और परेश रावल की फिल्म 'ओएमजी' साल 2012 में रिलीज हुई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ एक्टर परेश रावल और मिथुन चक्रवर्ती लीड रोल में नजर आए थे। 'ओएमजी 2' साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ओएमजी का ही सीक्वल है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस यामी गौतम, पंकज त्रिपाठी और अरुण गोविल भी लीड रोल में होंगे। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। 'ओएमजी 2' में यामी गौतम के लुक को लेकर आपकी क्या राय है, हमें कमेंट करके बताइये।

Share this story