मां बनने के बाद नुसरत जहां की पहली तस्वीर आई सामने, पोस्ट के जरिए किया 'डैडी' का जिक्र

नुसरत जहां

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

क्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है। नुसरत ने अपनी गर्भावस्था और बच्चे के जन्म के महीनों भर बाद चुप्पी तोड़ते हुए पुष्टि की है कि वह मां बन गई है। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने 'नए मम्मी' लुक को फ्लॉन्ट करने के लिए सोशल मीडिया के इंस्टग्राम अकाउंट का सहारा लिया जहां उन्होंने बच्चे के पिता का भी जिक्र किया। 

 

नुसरत जहां ने मदरहुड पर शेयर किया पहला पोस्ट

नुसरत जहां ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें उन्होंने नए लुक को फ्लॉन्ट किया। इस पोस्ट के साथ अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा कि, "उन लोगों की आलोचना न करें जिनसे आप सलाह नहीं लेते... #newrole #newmommylife #newlook पिक्चर क्रेडिट: डैडी

 

वहीं नेटिजन्स ने नुसरत की पोस्ट पर काफी अच्छे कमैंट्स कर उन्हें सपोर्ट किया, फैंस ने नुसरत के कमेंट सेक्शन में उनकी खूब तारीफ की और दिल के इमोजीस से अपने इमोशंस व्यक्त किये। एक ने उन्हें 'सबसे स्ट्रांग मां' कहा आइये देखें उनके फैंस द्वारा कुछ बेहतरीन कमैंट्स।

हालांकि नुसरत ने प्रेग्नेंसी की खबर के बाद से अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर कई तस्वीरें पोस्ट कीं, लेकिन उन्होंने इसके बारे में कभी नहीं लिखा। जब नुसरत ने अपने बेबी बंप दिखाते हुए पोस्ट शेयर की तब कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इसके बाद भी उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी चुप्पी साधे रखी। बता दें, बीते गुरुवार को ही नुसरत जहां के मां बनने की सुर्खियों सामने आई थी। उन्होंने कोलकाता के एक निजी अस्पताल में अपने बच्चे का स्वागत किया था। 

Share this story