मलाइका अरोड़ा ने पैप्स से कह दी ऐसी बात, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

मलाइका अरोड़ा ने पैप्स से कह दी ऐसी बात, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

Newspoint24/newsdesk

Malaika Arora walks the runway for designer Anushree Reddy creation at Lakme Fashion Week 2024 on March 16, 2024 in Mumbai, India. (Photo by Prodip...

बॉलीवुड इडंस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। मलाइका अरोड़ा फिल्मों में भले ही कम नजर आती हैं लेकिन हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं। मलाइका अरोड़ा जहां भी जाती हैं तो पैपराजी उन्हें अपने कैमरे में कैद करने के लिए बेकरार रहते हैं। अब मलाइका अरोड़ा का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, मलाइका अरोड़ा ने पैपराजी से ऐसी बात कह दी जिसने लोगों का ध्यान खींचा है। आइए जानते हैं कि आखिर मलाइका अरोड़ा ने ऐसा क्या कहा है।

Malaika Arora attends the Bollywood Hangama Style Icons Awards on May 02, 2024 in Mumbai, India.

इंडस्ट्री की अदाकारा मलाइका अरोड़ा हाल ही में एक इवेंट में नजर आईं उन्हें व्हाइट कलर का लहंगा पहना हुआ था। मलाइका अरोड़ा की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इनमें से मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो लोगों का ध्यान खींच रहा है। दरअसल, मलाइका अरोड़ा को देखते ही पैपराजी उनके फोटोज और वीडियोज लेने लगते हैं। इस दौरान मलाइका अरोड़ा ने पैप्स से कहा, 'आप बिल्डिंग तक आओगे?' इसके बाद मुस्कुरा कर चलती रहीं। मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। बताते चलें कि मलाइका अरोड़ा को अक्सर पैपराजी कैमरे में कैद करते हैं जब वह अपने योग और जिम के लिए जाती हैं। मलाइका अरोड़ा पैपराजी को कभी निराश नहीं करती हैं और जमकर पोज देती हैं।

मलाइका अरोड़ा की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ

मलाइका अरोड़ा के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह फिल्मों में कम ही नजर आती हैं। हालांकि, मलाइका अरोड़ा तमाम रियलिटी शोज में बतौर जज नजर आती हैं। मलाइका अरोड़ा के पर्सनल लाइफ की बात करें उन्होंने अरबाज खान के साथ शादी की थी और दोनों का एक बेटा अरहान खान हैं। दोनों का तलाक हो चुका है। मलाइका अरोड़ा जहां अर्जुन कपूर के डेट कर रही हैं। वहीं, अरबाज खान ने शूरा खान के साथ शादी कर ली है।

Share this story