Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan First Review: कॉमेडी और एक्शन से भरपूर है सलमान खान की फिल्म, पैसा वसूल
 

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

दंबग खान के फैंस का इंतजार खत्म हो गया है और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म का पहला रिव्यू सामने आ गया है, फिल्म के फर्स्ट रिव्यू में कहा जा रहा है कि फिल्म में एक्शन, इमोशन और कॉमेडी का ट्रिपल डोज दर्शकों को देखने को मिलेगा और 'किसी का भाई किसी की जान' पूरी तरह फैमली एटरटेनमेंट होगी मतलब पैसा वसूल।

सबसे पहले तो हम बता दे कि इस फिल्म का रिव्यू हमने नहीं दिया है, दरअसल ऑलवेज बॉलीवुड नाम के एक ट्विटर अकाउंट ने सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को 4 स्टार दिए हैं।

और इसके साथ ही उसने ट्वीट में लिखा गया, 'किसी का भाई किसी की जान एक बेहतरीन फैमिली एंटरटेनर फिल्म है। यह फिल्म केवल पारिवारिक नैतिकता और भावनात्मक बंधनों के बारे में है, जो एक्शन, कॉमेडी और इमोशन्स का बेजोड़ कॉम्बो है। सलमान खान का अपने धांसू स्वैग में दिखे हैं। पूजा हेगड़े भी स्क्रीन पर अपना जादू दिखाने में सफल रही हैं। शहनाज गिल भी हमेशा की तरह क्यूट ही लगी हैं। एक शब्द में कहा जाए तो फिल्म एंटरटेनिंग है।'

खैर इससे पहले सोशल मीडिया पर कई सारी रिपोर्ट के अनुसार यह तो साफ हो गया था कि फिल्म को लेकर फैंस के बीच अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है, फिल्म रिलीज से पहले ही सलमान कई सारे रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरु हो गई है।


आपको बता दे कि, सलमान और पूजा हेगडे़ की इस फिल्म से दर्शकों के साथ साथ फिल्म की टीम और मेकर्स को भी कई सारी उम्मीदें हैं। यह एक बड़े बजट की फिल्म है और इसमें सलमान खान के साथ पहली बार पूजा हेगड़े दिखाई देंगे।

वहीं दूसरी ओर फिल्म में वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह और शहनाज गिल जैसे कई कलाकार लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म को लेकर हर तरफ शोर है और फैंस इसके रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

Share this story