सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्स गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट समेत कैटरीना, विक्की, करण जौहर ने सिड-कियारा को ऐसे दी शादी की बधाई

सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्स गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट समेत कैटरीना, विक्की, करण जौहर ने सिड-कियारा को ऐसे दी शादी की बधाई

 Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 
आलिया भट्ट समेत इन सितारों ने दी सिद्धार्थ-कियारा को शादी की बधाई
महीनों की अटकलों के बाद, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस होटल में करीबी दोस्तों और परिजनों के बीच शादी के बंधन में बंध गए। भव्य शादी समारोह में बॉलीवुड बिरादरी के कुछ सदस्यों ने भाग लिया, जिसमें करण जौहर, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के साथ-साथ सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी शामिल थे। इस जोड़े ने मंगलवार रात शादी की पहली तस्वीरें शेयर की जिसके बाद आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ सहित कई सेलेब्स ने सितारों को शादी की बधाई दी।

 

आलिया, जिन्होंने सिद्धार्थ के साथ स्टूडेंट ऑफ द ईयर में अभिनय की शुरुआत की और कुछ समय के लिए उन्हें डेट भी किया था, उन्होंने भी इंस्टाग्राम पर दोनों की एक तस्वीर साझा की और लिखा, “बधाई हो, तुम दोनों को!” करण जौहर ने नवविवाहित जोड़े के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा, जिसमें लिखा था, “डेढ़ दशक पहले उससे (सिद्धार्थ) मिला था…। शांत, मजबूत और फिर भी बहुत संवेदनशील…। मैं उससे (कियारा) कई सालों बाद मिला था… खामोश, मजबूत और समान रूप से संवेदनशील… फिर वे एक-दूसरे से मिले और मुझे उस पल में एहसास हुआ कि ताकत और गरिमा के ये दो स्तंभ एक अपूरणीय बंधन बना सकते हैं और एक साथ सबसे जादुई प्रेम कहानी बना सकते हैं …. उन्हें देखना एक परियों की कहानी है जो परंपरा और परिवार में निहित है … जैसा कि उन्होंने मुहब्बत के एक मंडप पर प्रतिज्ञाओं का आदान-प्रदान किया, उनके आस-पास हर किसी ने नब्ज महसूस की … ऊर्जा महसूस की … मैं गर्वित, प्रफुल्लित और उन दोनों के लिए केवल प्यार से फूट पड़ा! आई लव यू सिड… आई लव यू की…. आज का दिन हमेशा के लिए आपका हो…’

 
सिद्धार्थ-कियारा की शादी
फिल्म बार बार देखो में सिद्धार्थ के साथ काम कर चुकी कैटरीना कैफ ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की और लिखा, “बधाई और आप दोनों को प्यार।” उन्होंने कियारा की शादी की पोस्ट पर भी कमेंट किया और लिखा, “बधाई हो, बहुत खूबसूरत।”

 
 
कियारा की शादी की पोस्ट पर कमेंट सेक्शन में अन्य हस्तियों की बाढ़ आ गई। अथिया शेट्टी, सामंथा रुथ प्रभु, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, अनिल कपूर, वरुण धवन, नेहा धूपिया, करिश्मा कपूर, वाणी कपूर और नेहा कक्कड़ ने सिद्धार्थ और कियारा को दिल से बधाई दी। वरुण धवन ने उनके लिए एक कहानी भी साझा की जिसमें लिखा था, “विशिंग यू ए लाइफटाइम ऑफ लव।” विक्की कौशल ने एक कहानी पोस्ट की जिसमें लिखा था, “बधाई हो सिड और कियारा, रब्ब ढेर सारी ख़ुशियाँ बक्शे। जीवन एक साथ अनंत आनंद से भरा हो।

 
सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी ने 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंधे। इस जोड़े ने उत्सव के बाद रात में तस्वीरें साझा कीं, कैप्शन के साथ, “अब हमारी स्थायी बुकिंग हो गई है। हम अपनी आगे की यात्रा के लिए आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं।” सिद्धार्थ और कियारा को उनकी फिल्म शेरशाह में एक साथ कास्ट किए जाने से पहले प्यार हो गया था, जो 2021 में रिलीज़ हुई थी। पिछले साल कॉफ़ी विद करण सीजन 7 में अपनी उपस्थिति के दौरान, उन्होंने याद किया कि उनकी पहली मुलाकात एक लस्ट स्टोरीज़ रैप-अप में हुई थी। पार्टी और कहा कि यह एक रात थी ‘वह कभी नहीं भूल पाएगी’।

Share this story